औरंगाबाद के प्रभारी मंत्री से भाजपा नेताओं ने कहा- लॉकडाउन के नाम पर पुलिस करती है मनमानी

वर्चुअल बैठक में बोलते प्रभारी मंत्री जनक राम। जागरण

औरंगाबाद के प्रभारी मंत्री जनक राम ने सांसद व भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ बुधवार को वर्चुअल बैठक की। उनके समक्ष कार्यकर्ताओं ने पुलिसिया जुल्‍म का आरोप लगाया है। कहा कि लॉकडाउन के अनुपालन के नाम पर पुलिस ज्‍यादती करती है।

Vyas ChandraWed, 12 May 2021 03:03 PM (IST)

औरंगाबाद, जागरण संवाददाता। जिले के प्रभारी मंत्री जनक राम (Minister In Charge of Aurangabad Janak Ram) ने बुधवार को सांसद सुशील कुमार सिंह, प्रदेश प्रवक्ता सह गोह के पूर्व विधायक मनोज कुमार शर्मा, क्षेत्रीय प्रभारी राजीव रंजन, जिला संगठन प्रभारी त्रिविक्रम नारायण सिंह के साथ वर्चुअल बैठक की। अध्यक्षता भाजपा के जिलाध्यक्ष मुकेश शर्मा ने की। बैठक में कोरोना संक्रमण व वैक्सीनेशन तथा कोविड केयर कैंप के बारे में मंत्री ने जानकारी ली। प्रभारी मंत्री के समक्ष जिले की कई समस्याओं को रखा गया। दो माह का अनाज गरीबों को मुफ्त में दिए जाने की घोषणा के बावजूद भी आज तक अनाज का उठाव नहीं किए जाने की जानकाराी दी गई।मंत्री को बताया गया कि सामुदायिक किचेन के माध्यम से जरूरतमंदों तक भोजन पैकेट वितरण कार्य भी सुचारू ढंग से नहीं हो रहा।

पुलिस करती है अमानवीय व्‍यवहार 

जिला प्रवक्ता उज्जवल कुमार सिंह ने बताया कि जिला मुख्यालय में आवश्यक कार्य जैसे अस्‍पताल जाने, मरीजों के लिए दवा लाने के लिए निकले लोगों को भी पुलिस बेवजह दंडित करती है। मारती-पीटती है। बताया कि एक आदमी सदर अस्पताल में भर्ती मरीजों के लिए गर्म पानी दवा, भोजन आदि लेकर जा रहा था। उसे बेरहमी से पीटा गया। रेडक्रॉस के माध्यम से लोगों को चिकित्सीय सुविधा उपलब्ध करा रहे रेडक्रॉस के सचिव दीपक कुमार को भी घंटों रोक कर रखा । जिला मुख्यालय में देव से पत्‍नी के लिए दवा लाने गए व्‍यक्ति को गालियां दी गईं। सीट बेल्‍ट के नाम पर एक हजार रुपये जुर्माना कर दिया गया। लॉकडाउन के दौरान नियमों को सख्ती से अनुपालन के नाम पर दोहन किया जा रहा है। इससे जनाक्रोश है प्रतिपक्ष के लोग भी लोगों को गुमराह करने में लगे है।

जरूरतमंदों की हो रही समुचित सहायता- सांसद 

सांसद सुशील कुमार सिंह ने बताया कि औरंगाबाद में कोरोना काल में स्‍वास्‍थ्‍य सेवा के लिए आवश्यक उपकरणों की उपलब्धता प्रचुर मात्रा में सुनिश्चित कराना सरकार और हम जैसे जनप्रतिनिधियों का दायित्व है। सांसद ने बताया कि लगातार जरूरतमंद को ऑक्सीजन सहित अन्य सुविधा-सहायता उपलब्ध कराई जा रही है।  प्रभारी मंत्री जनक राम ने समस्याओं को दूर करने का आश्‍वासन दिया। कार्यकर्ताओं की भावनाओं को भी उन्‍होने गंभीरता से लेने की बात कही। बैठक का संचालन महामंत्री मुकेश कुमार सिंह ने किया। मौके पर महामंत्री रविशंकर शर्मा, राजकुमार सिंह, जिला मंत्री आलोक कुमार सिंह, धर्मेंद्र शर्मा,  महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष अनिता सिंह, युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष चंदन कुमार सिंह, जिला उपाध्यक्ष सतीश कुमार सिंह, दीनानाथ विश्वकर्मा सहित सभी जिला पदाधिकारी एवं मंच मोर्चा के संयोजक के साथ ही सभी मंडल अध्यक्ष ने भाग लिया ।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.