गरीबों के हिमायती थे बिदी यादव : चौधरी

गया जिला परिषद के पूर्व अध्यक्ष स्व. बिदेश्वरी प्रसाद यादव उर्फ बिदी यादव की पहली पुण्यतिथि भावपूर्ण तरीके से शुक्रवार को मनाई गई। दिवंगत नेता को श्रद्धांजलि देने के लिए जिला परिषद कार्यालय परिसर में श्रद्धांजलि सभा आयोजित की गई।

JagranFri, 23 Jul 2021 11:38 PM (IST)
गरीबों के हिमायती थे बिदी यादव : चौधरी

गया : जिला परिषद के पूर्व अध्यक्ष स्व. बिदेश्वरी प्रसाद यादव उर्फ बिदी यादव की पहली पुण्यतिथि भावपूर्ण तरीके से शुक्रवार को मनाई गई। दिवंगत नेता को श्रद्धांजलि देने के लिए जिला परिषद कार्यालय परिसर में श्रद्धांजलि सभा आयोजित की गई। जहां गया समेत जहानाबाद, अरवल, औरंगाबाद व दूसरे जिलों से आए सैकड़ों जनप्रतिनिधियों ने स्व. बिदी यादव की आदमकद प्रतिमा पर माल्यार्पण कर नमन किया। श्रद्धांजलि सभा में पहुंचे बिहार विधानसभा के पूर्व स्पीकर उदय नारायण चौधरी ने बिदी यादव को एक निर्भिक और जनप्रिय नेता बताया। जो सभी की मदद के लिए हमेशा तत्पर रहे। सही मायनों में वह दोस्तों के दोस्त और गरीबों के बड़े हिमायती थे। उन्होंने कहा कि यह विधि का विधान है कि जो भी इस धरती पर आया उसे एक दिन चला जाना है। लेकिन दुनिया उसे ही याद रखती है जो कुछ कर जाते। इस अर्थ में स्व.बिदी यादव हमेशा अपने चाहने वालों के दिलों में रहेंगे। स्व. बिदी यादव की पत्नी और एमएलसी मनोरमा देवी ने अपनी ओर से श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि गया समेत अरवल, जहानाबाद व दूसरे जिलों के तमाम जनप्रतिनिधियों का उन्हें अब तक बहुत सहयोग मिला है। संकट में सबने मदद की है। उम्मीद है कि इसी तरह से सभी जनप्रतिनिधियों का सहयोग आगे भी उन्हें मिलता रहेगा। मनोरमा देवी ने कहा कि वह अपने पति के आदर्शों पर चलकर सदैव विकास के लिए काम करेंगी।

------------

सामाजिक पुरोधा थे स्व. बिदी बाबू: राजू यादव -नालंदा के पूर्व एमएलसी राजू यादव ने कहा कि स्व. बिदी यादव सामाजिक पुरोधा थे। सभा की अध्यक्षता कर रही जिला परिषद अध्यक्ष करूणा कुमारी ने कहा कि बिदी यादव हर समाज के लिए काम किए। जिसे अब मनोरमा देवी जी आगे बढ़ा रही हैं। इस पूरे श्रद्धांजलि सभा में रह-रहकर स्व. बिदी यादव अमर रहे का जयघोष होता रहा। श्रद्धांजलि सभा में पूर्व विधायक महेश सिंह यादव, शेरघाटी विधायक मंजू अग्रवाल, टिकारी विधायक अनिल कुमार, जिला परिषद के पूर्व उपाध्यक्ष शीतल यादव, एमएलसी कुमूद वर्मा, मखदुमपुर के पूर्व विधायक सतीश दास, शिवबालक यादव, सुरेंद्र प्रसाद सिंह, जहानाबाद के पूर्व विधायक मुन्नीलाल यादव, बाराचट्टी की पूर्व विधायक समता देवी, शोभा सिन्हा, अतरी की प्रखंड मुखिया संघ की अध्यक्ष ललीता देवी, राजद के प्रदेश महासचिव प्रमोद वर्मा, सुभाष यादव, राजू शर्मा, जैकी, रविद्र कुमार, जदयू के चंदन यादव, शौकत अली, श्रीकांत प्रसाद समेत सैकड़ों नेताओं ने पहुंचकर श्रद्धांजलि दी।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.