बाइक चोर गिरोह ने उड़ाई गया पुलिस की नींद, तीन दिनों में तीन मोटरसाइकिल ले उड़े

एक बार फिर शहर में मोटरसाइकिल गिरोह सक्रिय हो गया है। चोर बेखौफ बाइक चोरी की घटना को अंजाम दे रहे हैं। पिछले तीन दिनों में तीन मोटरसाइकिल चोरी की वारदात हुई है। तीनों ही घटनाओं में पुलिस को कोई सुराग हाथ नहीं लगा है।

By Sumita JaiswalEdited By: Publish:Sat, 23 Oct 2021 11:48 AM (IST) Updated:Sat, 23 Oct 2021 11:48 AM (IST)
बाइक चोर गिरोह ने उड़ाई गया पुलिस की नींद, तीन दिनों में  तीन मोटरसाइकिल ले उड़े
गया शहर में मोटरसाइकिल गिरोह सक्रिय, बेखौफ कर रहे चोरी, सांकेतिक तस्‍वीर।

गया, जागरण संवाददाता। एक बार फिर शहर में मोटरसाइकिल गिरोह सक्रिय हो गया है। चोर बेखौफ बाइक चोरी की घटना को अंजाम दे रहे हैं। पिछले तीन दिनों में तीन मोटरसाइकिल चोरी की वारदात हुई है। शहर के सिविल लाइन्स थाना क्षेत्र के गांधी मैदान स्थित चर्च चहारदीवारी के पास से गुरुवार की शाम को मोटरसाइकिल चोरी की वारदात हुई है। इसके पहले कोतवाली और मुफस्सिल थाना क्षेत्र में बाइक चोरी हुई है। तीनों ही घटनाओं में पुलिस को कोई सुराग हाथ नहीं लगा है।

पीडि़त युवक सिविल लाइन्स थाना क्षेत्र के  नूतन नगर मोहल्ला स्थित अर्क ढि़वरिया भवन निवासी किशोर कुणाल है। इसने स्थानीय थाना में वारदात के आधा घंटे के अंदर आवेदन दिया है। लेकिन कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है। उन्होंने बताया कि गुरुवार की शाम करीब 7.15 बजे मोटरसाइकिल एमपी04ईएम-0745 को खड़ा कर एक माॅल में समान खरीदने गए थे। जब वापस लौटे तो मोटरसाइकिल गायब थी। जबकि घटनास्थल पर पुलिस महकमा का सरकारी सीसीटीवी लगा हुआ है। लेकिन सूचना देने के बाद भी पुलिस ने फुटेज जांच नहीं की।

दूसरी घटना कोतवाली थाना क्षेत्र की है। थाना क्षेत्र के बारी रोड मोहल्ला निवासी राहुल राज ने आवेदन देकर मोटरसाइकिल चोरी की शिकायत दर्ज कराया है। पीडि़त पटना के कंकड़बाग ए-52 हाउसिंग कॉलोनी का रहने वाला है। वर्तमान में बारी रोड मोहल्ला में रहते हैं। प्रतिदिन की तरह बाइक बीआर01सीएस-8388 को लगाते थे। बीते 20 अक्टूबर को भी रात में बाइक लगाए थे। कुछ हीं देर के बाद जब लौटे थे बाइक नहीं था। बीते 18 अक्टूबर को मोफस्सिल थाना क्षेत्र के शिखर मोड़ स्थित गेस्ट हाऊस में गाड़ी बीआर02एजी-4003 पार्क किए थे। दूसरे दिन 19 अक्टूबर को जब लौटे तो गाड़ी वहां पर नहीं था। पीडि़त निलेश कुमार गया जिले के अतरी थाना अंतर्गत चिरियावां गांव का रहने वाला है, जो गंगा जल परियोजना में मेघा इंजीनियरिंग कंपनी में सिविल सुपरवाइजर पद पर कार्यरत है। इस तरह कोतवाली, सिविल लाइन व मोफस्सिल थाना क्षेत्र में मोटरसाइकिल चोरी की वारदात हुई है।

तीनों ही घटनाओं में लोग पुलिस की शिथिलता की शिकायत करते दिखे।

chat bot
आपका साथी