Rohtas Accident: बरात से लौट रहे बाइक सवार युवक को ट्रक ने कुचला, घटनास्‍थल पर ही मौत

रोहतास थाना क्षेत्र के रणजीतगंज गांव के निकट डेहरी-यदुनाथपुर नेशनल हाइवे 119 पर ट्रक से कुचलकर बाइक सवार युवक की मौत हो गई। मृतक मुलायम यादव (20 वर्ष) चुटिया थाना क्षेत्र के मधुकुपिया गांव का रहने वाला था।

By Vyas ChandraEdited By: Publish:Tue, 04 May 2021 12:18 PM (IST) Updated:Tue, 04 May 2021 12:18 PM (IST)
Rohtas Accident: बरात से लौट रहे बाइक सवार युवक को ट्रक ने कुचला, घटनास्‍थल पर ही मौत
शादी से लौट रहे युवक की ट्रक से कुचलकर मौत। प्रतीकात्‍मक फोटो

रोहतास, संवाद सूत्र। रोहतास थाना क्षेत्र के रणजीतगंज गांव के निकट डेहरी-यदुनाथपुर नेशनल हाइवे 119 (Dehri-Yadunathpur National Highway 119)  पर  मंगलवार को ट्रक से कुचलकर बाइक सवार युवक की मौत हो गई। मृतक मुलायम यादव (20 वर्ष) चुटिया थाना क्षेत्र के मधुकुपिया गांव का निवासी था। हादसे के बाद चालक गाड़ी समेत भाग निकला। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने शव को पोस्‍‍‍टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सासाराम भेज दिया गया। पोस्‍टमार्टम के बाद शव स्‍वजनों को सौंप दिया। घटना के बाद से परिवार में मातम पसर गया है। 

ससुराल से लाैट रहा था अपने घर    

स्‍वजनों ने बताया कि मुलायम अपने ससुराल तिलौथू थाना क्षेत्र के सरैया गांव एक शादी समारोह में भाग लेने गया था। वहां से अपने गांव लौट रहा था। डेहरी-यदुनाथपुर नेशनल हाइवे 119 पर रंजीतगंज गांव के पास ट्रक ने उसे कुचल दिया। घटनास्‍थल पर ही उसकी मौत हो गई। घटना की खबर मिलते ही ससुराल में शादी की खुशियां मातम में बदल गई। थानाध्यक्ष राजीव रंजन ने बताया कि मधुकुपिया गांव निवासी अनिरुद्ध यादव के पुत्र मुलायम की मौत ट्रक से टक्कर में घटनास्थल पर ही हो गई। घटना के बाद चालक ट्रक लेकर भागने में सफल रहा। इस मामले में अज्ञात ट्रक चालक पर प्राथमिकी की जाएगी। 

चार वर्ष पूर्व हुई थी मुलायम की शादी 

स्‍वजनों ने बताया कि मुलायम सरिया सेटरिंग का कार्य करता था। कोरोना के बढ़ते संक्रमण के कारण  एक माह पूर्व अपने घर आया था। सोमवार को सरैया गांव स्थित ससुराल में शादी थी। उसी में वह गया था। वहां से लौटते समय हादसे का शिकार हो गया। मुलायम की शादी चार वर्ष पूर्व  ही हुई  थी। उसको एक लड़का और एक लड़की है। स्‍वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। गांव के लोग भी हादसे से काफी मर्माहत हैं। उनका कहना है कि अब छोटे-छोटे बच्‍चों का भविष्‍य अंधकारमय हो गया है। सांत्‍वना देने वालों की आंखें भी नम हो जाती हैं।   

chat bot
आपका साथी