Rohtas: तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार महिला की मौत, दो की हालत गंभीर

रोहतास के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के ताराचंडी धाम के पास ट्रक की चपेट में आने से बाइक पर पीछे बैठी महिला की मौत हो गई। दो अन्‍य गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्‍हें सदर अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।

By Vyas ChandraEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 04:28 PM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 04:28 PM (IST)
Rohtas: तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार महिला की मौत, दो की हालत गंभीर
रोहतास में सड़क हादसे में महिला की मौत। प्रतीकात्‍मक फोटो

सासाराम (रोहतास), जागरण संवाददाता। मुफस्सिल थाना क्षेत्र के ताराचंडी धाम के पास शुक्रवार को सड़क दुर्घटना में बाइक सवार एक महिला की मौत हो गई। बाइक पर सवार अन्य दो गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को एनएचएआइ (NHAI) की पेट्रोलिंग टीम ने अपने एंबुलेंस से सदर अस्पताल पहुंचाया। वहां उनका इलाज चल रहा है। मृतका एतवरिया देवी (40 वर्ष) अगरेर थाना क्षेत्र के आकाशी गांव की रहने वाली थी। बाइक सवार उपेंद्र राम व लक्ष्‍मण राम भी उसी गांव के रहने वाले बताए जाते हैं। 

तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से हुआ हादसा 

जानकारी के मुताबिक एतवरिया देवी उपेंद्र और लक्ष्‍मण के साथ बाइक पर सवार होकर डेहरी की ओर जा रही थी। ताराचंडी के समीप एक होटल के पास उनकी बाइक एक तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आ गई। टक्‍कर इतनी तेज थी कि महिला की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। उपेंद्र और लक्ष्‍मण गंभीर रूप से घायल हो गए। इसकी सूचना मिलने पर पहुंची एनएचएआइ की पेट्रोलिंग टीम ने अपनी एंबुलेंस से महिला के शव और घायलों को सदर अस्पताल पहुंचाया। सूचना पर सदर अस्पताल पहुंची मुफस्सिल थाने की पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा स्वजनों को सौंप दिया। इधर मौत की सूचना पर परिवार में मातम पसर गया। 

पुलिस को देख भागने के क्र्म पलटा टेंपो, दो घायल 

करगहर थाना के सामने शुक्रवार को टेंपो लेकर भागने के क्रम में टेंपो पलट गया जिससे टेंपो चालक एवं एक पुलिसकर्मी घायल हो गए। घायलों का इलाज पीएचसी में कराया जा रहा है। थानाध्यक्ष सुशांत कुमार मंडल ने बताया कि एक टेंपो को पकड़कर उससे पूछताछ की जा रही थी तभी चालक टें लेकर भागने लगा। टेंपो पर कनक कुमार नामक एक सिपाही भी बैठा था। तभी सेमरी मोड़ के पास टेंपो पलट गया जिससे टेंपो चालक एवं पुलिसकर्मी घायल हो गए दोनों का इलाज कराया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी