रोहतास में बाइक सवार अपराधियों ने एक लाख रुपये भरा बैग झपटा, सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

रोहतास के डेहरी थाना क्षेत्र में बुधवार की शाम झपटमार गिरोह के अपराधियों ने बाइक सवार महिला से झपट्टा मार एक लाख रुपये रखा बैग छीन लिया। सीसीटीवी खंगालने में पुलिस जुट गई है। अपराधी पल्‍सर बाइक पर सवार थे।

By Vyas ChandraEdited By: Publish:Thu, 15 Apr 2021 10:29 AM (IST) Updated:Thu, 15 Apr 2021 10:29 AM (IST)
रोहतास में बाइक सवार अपराधियों ने एक लाख रुपये भरा बैग झपटा, सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस
महिला का एक लाख झपटकर भागे बदमाश। प्रतीकात्‍मक फोटो

डेहरी ऑन सोन (रोहतास), संवाद सहयोगी।  क्षेत्र में बाइक सवार अपराधी सक्रिय हैं। आए दिन वे झपटमारी की घटना को अंजाम दे रहे हैं। इसी क्रम में दरिहट थाना क्षेत्र के धरहरा गांव के समीप बाइक से जा रही युवती से एक लाख रुपये भरा बैग झपटकर बुधवार की शाम अपराधी फरार हो गए। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए जांच शुरू कर दी है।

पल्‍सर बाइक सवार अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम

बताया जाता है कि भुसहूला गांव निवासी रामाशीष सिंह के पुत्र अरुण कुमार एवं बेटी बाइक से डेहरी से गांव लौट रहे थे। एक लाख रुपये रखा बैग अरुण कुमार ने बहन की हाथ में दे रखा था। धरहरा गांव के समीप पल्सर मोटरसाइकिल सवार अपराधियों ने पीछे से झपट्टा मारते हुए नासरीगंज की ओर भाग निकले। वहीं पीडि़त के हल्ला हंगामा के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। एएसपी संजय कुमार भी घटनास्थल पर पहुंच कर आसपास के दुकानों में लगी सीसीटीवी कैमरा का फुटेज खंगालने में जुट गए। एएसपी ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। वहीं थानाध्यक्ष राजेश चौधरी ने बताया कि भुसहुला गांव निवासी अरुण कुमार के पीछे अपराधी डेहरी से ही लगे हुए थे और मौका पाते ही घटना को अंजाम दे दिया। 

बाइक की डिक्की से शराब बरामद

कोचस नगर पंचायत अंतर्गत स्थानीय चौक के समीप मोहनियां रोड से बुधवार को पुलिस ने गश्ती के दौरान सूचना के आधार पर एक हीरो बाइक के डिक्की से 180 एमएल की पांच बोतल शराब बरामद की है। पुलिस ने शराब के साथ बाइक भी जब्त कर ली है। हालांकि पुलिस को बाइक के समीप जाने की भनक लगते ही धंधेबाज बाइक छोड़कर फरार हो गया। थानाध्यक्ष नरोत्तम चंद्र ने बताया कि बाइक को जब्त उसके मालिक की पहचान की जा रही है। उसपर भी कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें- अपने शौक के लिए नाबालिग ने किया इतना गंदा काम, गया की घटना के बारे में जान रह जाएंगे हैरान

chat bot
आपका साथी