Bihar: पत्‍नी के सामने ठेकेदार की गोली मारकर हत्‍या, पुलिस पर हमला कर ग्रामीणों ने संदिग्‍ध को छुड़ाया

नवादा के रजौली में शुक्रवार सुबह बाइक सवार एक व्‍यक्ति की गोली मारकर हत्‍या कर दी गई। बाइक से आए अपराधियों ने घेरकर घटना को अंजाम दिया। पत्‍नी के सामने ही सीने में गोली मारी गई। घटनास्‍थल पर ही घायल की मौत हो गई।

By Vyas ChandraEdited By: Publish:Fri, 11 Jun 2021 11:24 AM (IST) Updated:Fri, 11 Jun 2021 11:30 AM (IST)
Bihar: पत्‍नी के सामने ठेकेदार की गोली मारकर हत्‍या, पुलिस पर हमला कर ग्रामीणों ने संदिग्‍ध को छुड़ाया
पत्‍नी के सामने गोली मारकर पति की हत्‍या। प्रतीकात्‍मक फोटो

रजौली (नवादा), संवाद सूत्र। पत्‍नी संग बाइक से जा रहे एक व्‍यक्ति की रजौली थाना क्षेत्र के लोमस ऋषि पहाड़ी के पास बाइक सवार अपराधियों नेगोली मारकर हत्‍या कर दी। सीने में गोली लगने से रजौली के गरीबा गांव के निवासी रामरतन सिंह की घटनास्‍थल पर ही मौत हो गई। इस घटना की सूचना पर पहुचीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। बताया गया कि पति-पत्‍नी बाइक से रजौली जा रहे थे। इसी दौरान अपराधि‍यों ने घटना को अंजाम दिया और चंपत हो गए। पति को अपने सामने मरता देखकर पत्‍नी बदहवास हो गई। घटना से सनसनी फैली हुई है। 

बाइक सवार दो युवकों ने रोका और मार दी गोली 

बताया जाता है कि रजौली थाना क्षेत्र के निमाटांड़ स्थित मधुकोन कंंपनी के बेसकैंप पास शुक्रवार सुबह लगभग साढ़े आठ बजे गैरिबा निवासी बैजनाथ प्रसाद के 38 वर्षीय पुत्र रामरतन प्रसाद को अपराधियों ने गोली मार दी। रामरतन अपनी पत्‍नी बबिता देवी को बाइक पर बिठाकर डॉक्‍टर से दिखाने के लिए ले जा रहे थे। इसी क्रम में बाइक सवार दो युवकों ने ओवरटेक कर रोका। रुकते ही रामरतन के सीने में गोली मार दी। यह देख पत्‍नी सन्‍न रह गई। जबतक वह कुछ समझ पाती गोली मारने वाले फरार हो गए और इधर पति की मौत हो चुकी थी। बदवाास बबिता ने वहां पास में रहने वाले मायके के लोगों को सूचना दी। वहां से पहुंचे परिवार के लोग रामरतन को अनुमंडलीय अस्पताल ले गए। वहां जांच के बाद डॉक्‍टर ने मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें- Bihar: पत्‍नी के सामने ठेकेदार की गोली मारकर हत्‍या, पुलिस पर हमला कर ग्रामीणों ने संदिग्‍ध को छुड़ाया

पुलिस पर हमला कर संदिग्‍ध को छुड़ाया 

घटना की खबर मिलते ही पुलिस पहुंची। पूछताछ के बाद अपराधियों के भागने की दिशा में पीछा किया। वहां से एक को गिरफ्तार कर लिया। लेकिन वहां के ग्रामीणों ने पुलिस बल पर हमला कर अपराधी को छुड़ा लिया। इधर मृतक के नाराज स्‍वजनों ने शव के साथ एनएच 31 को जाम कर दिया। बताते चलें कि मृतक अपने पीछे पत्नी बबिता देवी,15 वर्षीय पुत्र आयुष कुमार एवं 13 वर्षीय पुत्री आकृति कुमारी छोड़ गए हैं।थानाध्यक्ष ने बताया कि अपराधी के गिरफ्तारी को लेकर पुलिस छापेमारी कर रही है। वहीं मृतक के परिजन अब तक सड़क जाम कर रखें हैं।

chat bot
आपका साथी