कैमूर में कार के धक्के से बाइक सवार छोटे भाई की मौत, बड़ा हुआ घायल

स्थानीय थाना क्षेत्र के शुकुल पिपरा गांव के समीप एनएच 30 पर शुक्रवार को कार के धक्के से बाइक सवार छोटे भाई की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 13 Aug 2021 05:08 PM (IST) Updated:Fri, 13 Aug 2021 05:08 PM (IST)
कैमूर में कार के धक्के से बाइक सवार
छोटे भाई की मौत, बड़ा हुआ घायल
कैमूर में कार के धक्के से बाइक सवार छोटे भाई की मौत, बड़ा हुआ घायल

कैमूर। स्थानीय थाना क्षेत्र के शुकुल पिपरा गांव के समीप एनएच 30 पर शुक्रवार को कार के धक्के से बाइक सवार छोटे भाई की मौत हो गई। जबकि बड़ा भाई घायल हुआ। घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने तीन घंटे तक सड़क को जाम किया।

जानकारी के अनुसार कुदरा थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर ग्राम निवासी शिवजी सिंह के पुत्र मिथलेश कुमार व राजकुमार बाइक से अपने एक रिश्तेदार को छोड़ने के लिए भभुआ रोड स्टेशन आए थे। यहां से दोनों भाई बाइक से घर लौट रहे थे। बीच में एनएच 30 पर शुकुलपिपरा गांव के समीप पेट्रोल पंप पर तेल लेने के लिए चले गए। वहां से जैसे ही निकले तभी परसथुआ की तरफ से तेज गति से आ गई एक अज्ञात कार ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे छोटे भाई राजकुमार (19) की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। बड़ा भाई मिथिलेश कुमार घायल हो गया। घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने विभिन्न मांगों को लेकर तीन घंटे तक एनएच 30 को जाम किया। उनका कहना था की शुकुलपिपरा गांव के सामने सड़क के उस पार विद्यालय है। जहां छोटे छोटे बच्चे पढ़ने जाते हैं। सड़क पार करने में बराबर खतरा रहता है। गांव के सामने एनएच 30 पर बराबर दुर्घटनाएं होती हैं। शुकुलपिपरा गांव के सामने सड़क में अंडरपास या फुट ओवरब्रिज बनाया जाए। इससे दुर्घटनाओं में कमी आएगी। मृतक के स्वजनों को चार लाख मुआवजा दिया जाए। सड़क जाम की सूचना पर मोहनियां के सीओ राजीव कुमार व थानाध्यक्ष राम कल्याण यादव पहुंचे।

सीओ ने ग्रामीणों को आश्वस्त किया की शीघ्र ही मृतक के स्वजनों को चार लाख रुपये मिल जाएंगे। इसके लिए कागजी प्रक्रिया पूरी करनी होगी। कुदरा अंचल कार्यालय में कागजात जमा कराएं। सड़क में अंडर पास या फुट ओवरब्रिज बनाने के लिए वे वरीय पदाधिकारियों को सूचित करेंगे। पदाधिकारियों के आश्वासन पर ग्रामीण मान गए। मृतक के स्वजनों के घटना स्थल पर पहुंचते ही माहौल गमगीन हो गया। वे शव से लिपटकर रोने लगे। पूर्व जिला पार्षद गीता पासी व अन्य जनप्रतिनिधियों ने स्वजनों को समझाया। तब मोहनियां थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भभुआ भेज दिया। सड़क जाम होने के कारण दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई थी।

chat bot
आपका साथी