Accident In Rohtas: अज्ञात वाहन की चपेट में अाने से बाइक सवार युवक की मौत, दूसरा घायल, लोगों ने किया सड़क जाम

रोहतास जिले के नासरीगंज थाना क्षेत्र में एसएच पर अज्ञात वाहन की चपेट में अाने से बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई। पीछे बैठा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के विरोध में लोगों ने सड़क जाम कर दिया।

By Vyas ChandraEdited By: Publish:Thu, 26 Nov 2020 08:51 AM (IST) Updated:Thu, 26 Nov 2020 08:51 AM (IST)
Accident In Rohtas: अज्ञात वाहन की चपेट में अाने से बाइक सवार युवक की मौत, दूसरा घायल, लोगों ने किया सड़क जाम
सड़क हादसे में एक की मौत। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

जेएनएन, रोहतास। नासरीगंज थाना क्षेत्र के डेहरी-नासरीगंज स्टेट हाईवे पर पडूरी गांव के समीप बुधवार की देर रात अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक बाइक सवार युवक की मौत हो गई।  दूसरा सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतक की पहचान इसी थाना क्षेत्र के बरांव कला निवासी 40 वर्षीय राजू सिंह के रूप में की गई। वहीं घायल 24 वर्षीय हरेंद्र पाल का इलाज चल रहा है। घटना की खबर मिलते ही लोगों ने सड़क जाम कर दिया। इसमें बरातियों की गाडि़यां जाम में फंस गई। हालां‍कि पुलिस ने समझा-बुझाकर जाम समाप्‍त करवा दिया। पुलिस ने शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना से स्‍वजनों में कोहराम मच गया है।

थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि डेहरी के तरफ से राजू सिंह अपने साथ एक अन्‍य व्‍‍यक्ति को बाइक पर बिठाकर घर आ रहे थे। इसी दौरान पडूरी गांव के समीप विपरीत दिशा से आ रहे वाहन की चपेट में उनकी बाइक आ गई। बाइक चला रहे राजू सिंह की मौत घटनास्थल पर ही हो गई । बाइक पर पीछे बैठा उन्‍हीं के गांव का हरेंद्र पाल गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंचे स्‍वजन उसे अस्‍पताल ले गए। गंभीर स्थिति को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए हरेंद्र को ले जाया गया है।

मुआवजा के लिए सड़क जाम, फंसी बरातियों की गाडि़यां

सड़क दुर्घटना के बाद ग्रामीणों ने शव को स्टेट हाईवे पर रखकर आवागमन बाधित कर दिया। वे मुआवजा दिए जाने की मांग करने लगे। जाम के कारण डेहरी बिक्रमगंज से आ रहे बारातियों के वाहनों की लंबी कतार लग गई। सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंचे बीडीओ मनीष कुमार,थानाध्यक्ष,सीओ श्याम सुंदर राय ने स्वजनों को समझा बुझा कर सड़क जाम हटवाया। इसके बाद शव को पोस्‍टमार्टम के लिए सासाराम भेज दिया। इधर राजू सिंह की मौत से स्‍वजनों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। उनका विलाप माहौल को गमगीन कर रहा है।

chat bot
आपका साथी