औरंगाबाद में सड़क पर रखी गिट्टी पर फिसलकर बाइक दुर्घटनाग्रस्त, एक की मौत

गोह थाना मुख्यालय स्थित भाजपा कार्यालय के समीप बुधवार की रात साढ़े 10 बजे सड़क पर रखे गिट्टी से फिसलकर एक बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो गया। जिसमें बाइक पर सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। इलाज के दौरान एक की मौत हो गई ।

By Sumita JaiswalEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 05:20 PM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 05:20 PM (IST)
औरंगाबाद में सड़क पर रखी गिट्टी पर फिसलकर बाइक दुर्घटनाग्रस्त, एक की मौत
बाइक पर बैठा दूसरा युवक भी हुआ घायल, सांकेतिक तस्‍वीर।

गोह (औरंगाबाद), संवाद सूत्र। गोह थाना मुख्यालय स्थित भाजपा कार्यालय के समीप बुधवार की रात साढ़े 10 बजे सड़क पर रखे गिट्टी से फिसलकर एक बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो गया। जिसमें बाइक पर सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों की मदद से दोनों को इलाज के लिए पीएचसी में लाया गया। जहां चिकित्सकों ने दोनों को प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए मगध मेडिकल कॉलेज गया रेफर कर दिया है। जहां इलाज के दौरान एक की मौत हो गई। जबकि दूसरा अभी भी इलाजरत है।

मृतक की पहचान बोधगया के न्योतापुर गांव निवासी कृष्णा पांडेय के 30 वर्षीय पुत्र कुंदन कुमार के रूप में की गई है। बताया जाता है कि गोह निवासी शिव कुमार मिश्रा के घर उनके बड़े पुत्र रवि कुमार मिश्रा के साला कुंदन कुमार अपने संबंधी शशिरंजन मिश्रा के साथ आए थे। थानाध्यक्ष शमीम अहमद ने बताया कि ब्रेकर से दुर्घटना हुई है। जिसमें एक कि मौत व दूसरा जख्मी है।फिलहाल पीडि़त परिवार के तरफ से कोई आवेदन नहीं दिया गया है। आवेदन मिलते ही आगे की करवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी