Bihar Mishap: सेल्फी लेने के दौरान पैर फिसलने से कैमूर के तेल्हाड़ कुंड में गिरा युवक, मौके पर मौत

अधौरा प्रखंड स्थित तेल्हाड़ कुंड के पास गुरूवार की शाम सेल्फी लेने के चक्कर में पैर फिसल जाने से कुंड में गिरने के कारण एक 23 वर्षीय युवक की मौत हो गई। घटना की जानकारी होने पर भी अंधेरा होने के कारण युवक का कोई पता नही चल सका।

By Prashant KumarEdited By: Publish:Fri, 24 Sep 2021 05:19 PM (IST) Updated:Fri, 24 Sep 2021 05:19 PM (IST)
Bihar Mishap: सेल्फी लेने के दौरान पैर फिसलने से कैमूर के तेल्हाड़ कुंड में गिरा युवक, मौके पर मौत
सेल्‍फी लेने के चक्‍कर में गई युवक की जान। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर।

जागरण संवाददाता, भभुआ। कैमूर जिले के अधौरा प्रखंड स्थित तेल्हाड़ कुंड के पास गुरूवार की शाम सेल्फी लेने के चक्कर में पैर फिसल जाने से कुंड में गिरने के कारण एक 23 वर्षीय युवक की मौत हो गई। घटना की जानकारी होने पर भी अंधेरा होने के कारण युवक का कोई पता नही चल सका। शुक्रवार की सुबह घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से कुंड के साइड में पड़े युवक के शव को निकलवाया। पुलिस के पोस्टमार्टम कराने के लिए कहने पर परिजनों ने पोस्टमार्टम नही कराने की बात लिखकर पुलिस को सौंप दिया। इसके बाद परिजन शव को अंतिम संस्कार के लिए गांव ले गए।

मिली जानकारी के अनुसार, भभुआ थाना क्षेत्र के दुमदुम गांव निवासी नन्हे अली का सबसे बड़ा पुत्र इम्तियाज अली गुरूवार की शाम घूमने के लिए अधौरा थाना क्षेत्र के जल प्रपात तेल्हाड़ कुंड पर गया था। इस दौरान अपनी यात्रा की स्मृति बनाए रखने के लिए वह मोबाइल से सेल्फी लेने लगा। इसी दौरान पैर फिसल जाने से वह कुंड के पास गिर गया। ज्यादा ऊंचाई से गिरने से उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई। वहां उपस्थित अन्य लोगों ने घटना को देखकर हल्ला मचाया व पुलिस को भी सूचना देने का प्रयास किया। लेकिन, तब तक अंधेरा होने के कारण मौके पर पहुंचे कुछ लोग कुछ नहीं कर सके।

शुक्रवार की सुबह अधौरा थाना के एसआई आमोद कुमार ने घटन स्थल पर पहुंच कर वहां उपस्थित परिजन व ग्रामीण तथा समाज सेवी लल्लू पटेल के सहयोग से शव को तलहटी से निकलवाया। इसके बाद परिजनों के पोस्टमार्टम कराने से लिखित इनकार करने पर शव को उन्हें सौंप दिया। बता दें कि  मृतक इम्तियाज अपने भाइयों अनवर व सरवर तथा बहन शकीला से बड़ा था। इस घटना से परिजन ही नही गांव के लोग भी मर्माहत है। गौरतलब है कि पहले भी लोगों ने जान जोखिम में डालकर सेल्‍फी ली और हादसे का शिकार बन बैठे, लेकिन अब भी कई लोगों में समझदारी नहीं आई है।

chat bot
आपका साथी