Bihar Crime: नवादा में महिला की पीट-पीटकर हत्या, अब तक सामने नहीं आई वजह, क्‍यों पांच लोगों ने मारा

एक महिला की पीट-पीटकर हत्‍या किए जाने की बात सामने आई है। हैरत की बात है कि उसके शरीर पर चोट के निशान नहीं हैं। संभव है कि मार अंदरूनी थी जो महिला की मौत की वजह बनी। पिटाई और हत्‍या का कारण अब तक स्‍पष्‍ट नहीं हो पाया है।

By Prashant KumarEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 01:13 PM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 01:13 PM (IST)
Bihar Crime: नवादा में महिला की पीट-पीटकर हत्या, अब तक सामने नहीं आई वजह, क्‍यों पांच लोगों ने मारा
नवादा में महिला की पीट-पीटकर हत्‍या। सांकेतिक तस्‍वीर।

संवाद सहयोगी, नवादा। अकबरपुर थाना क्षेत्र में एक महिला की पीट-पीटकर हत्‍या किए जाने की बात सामने आई है। हैरत की बात है कि उसके शरीर पर चोट के निशान नहीं हैं। संभव है कि मार अंदरूनी थी, जो महिला की मौत की वजह बनी। पिटाई और हत्‍या का कारण अब तक स्‍पष्‍ट नहीं हो पाया है। शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। बताया जाता है कि कामेश्वर राजवंशी की पत्नी मीना पूजा-पाठ में ज्‍यादा दिलचस्‍पी रखती थीं। रविवार की देर शाम गांव के ही पांच लोगों ने उनकी पिटाई कर दी। जिससे उनकी मौत हो गई। सूचना के आलोक में पहुंची पुलिस ने शव को बरामद किया। घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है।

पुलिस को सूचना मिली कि अकबरपुर थाना क्षेत्र के सूरजपुरा गांव में रविवार की देर रात 50 वर्षीया मीना देवी की की पीट-पीटकर हत्या की गई है। सूचना के आलोक में पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन की। शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है। स्वजनों द्वारा संवाद प्रेषण तक पुलिस को किसी प्रकार की शिकायत नहीं दी गई है। पुलिस सभी बिंदुओं पर मामले की जांच कर रही है।

थानाध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि बरामद शव पर मारपीट का किसी प्रकार का निशान नहीं पाया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा। आवेदन के आलोक में अग्रेतर कार्रवाई की जाएगी। वैसे स्वजनों द्वारा पांच लोगों पर मारपीट कर हत्या का आरोप लगाया जा रहा है। स्वजनों के पोस्टमार्टम में व्यस्त रहने के कारण पुलिस को शिकायत नहीं मिली है।

इधर, ग्रामीण सूत्र बताते हैं कि महिला कि मौत पिटाई से नहीं हुई है। पूजा-पाठ में अधिक रुचि रखने के कारण वह बराबर उपवास पर रखती थीं। आशंका है कि मौत उपवास में रहने के कारण भूख से हुई है। बहरहाल, मौत के कारण का पता पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट से ही लग पाएगा।

chat bot
आपका साथी