Bihar Crime: रोहतास में सीएसपी संचालक से दो लाख कैश लूट, बाइक सवार अपराधियों ने की वारदात

Bihar Crime कुरुर पोखरा के समीप बाइक सवार तीन अपराधियों ने मंगलवार की शाम हथियार का भय दिखा एक सीएसपी संचालक से 1.95 लाख रुपये लूट लिए। इस दौरान अपराधी पीडि़त संचालक की बाइक की चाबी भी लेते गए।

By Prashant KumarEdited By: Publish:Wed, 13 Oct 2021 10:55 AM (IST) Updated:Wed, 13 Oct 2021 10:55 AM (IST)
Bihar Crime: रोहतास में सीएसपी संचालक से दो लाख कैश लूट, बाइक सवार अपराधियों ने की वारदात
सीएसपी संचालक से दो लाख कैश लूट। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर।

संवाद सूत्र, काराकाट (सासाराम)। थाना क्षेत्र के कुरुर पोखरा के समीप बाइक सवार तीन अपराधियों ने मंगलवार की शाम हथियार का भय दिखा एक सीएसपी संचालक से 1.95 लाख रुपये लूट लिए। इस दौरान अपराधी पीडि़त  संचालक की बाइक की चाबी भी लेते गए। संचालक द्वारा घटना की जानकारी पुलिस को दी गई है। जानकारी के अनुसार, कुशी निवासी अनिल कुमार चौगाईं बाजार स्थित दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक का सीएसपी चला परिवार का भरण-पोषण करते हैं। वे दिन के करीब एक बजे दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक की शाखा कुरुर से रुपये की निकासी कर अपने पुत्र के साथ बाइक से सीएसपी चौगाईं जा रहे थे।

कुरुर-चौगाईं पथ पोखरा के समीप वह पहुंचे ही थे, कि बाइक पर सवार तीन युवक उनकी बाइक के सामने आ बाइक रोकवा लिए और कनपटी में हथियार सटाकर कहा कि रुपये दे दो, नहीं तो तुम दोनों को गोली मार देंगे। इसी बीच लुटेरे बाइक से चाबी निकालकर डिक्की खोल उसमें रखे 1.95 लाख रुपये निकाल कर ले भागे। जाते-जाते बाइक की चाब भी अपने साथ लेते गए। थानाध्यक्ष अनिल प्रसाद ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मामले की जांच कर रही है। थाना क्षेत्र में बाइक चेकिंग अभियान भी चलाया जा रहा है।

तीन साइबर अपराधी गिरफ्तार, स्कार्पियो जब्त

संवाद सूत्र, शिवसागर:  स्थानीय थाना की पुलिस ने मंगलवार को टोल प्लाजा के पास से  केंद्र शासित प्रदेश दमन और दीव पुलिस के सहयोग से तीन साइबर अपराधियों को एक स्कार्पियो के साथ गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार सभी अपराधी नालंदा जिला के रहने वाले हैं। गिरफ्तार अपराधियों को दमन दीव पुलिस अपने साथ ले गई। थानाध्यक्ष गिरीश कुमार ने बताया कि रुपये ठगने के आरोप में केंद्र शासित प्रदेश दमन और दीव  में इन अपराधियों के खिलाफ मामला दर्ज था । वहां की पुलिस इनका मोबाइल लोकेशन ट्रैक कर रही थी।  इसी बीच अपराधी नालंदा से उत्तर प्रदेश के विंध्याचल में दर्शन के लिए गए थे । विंध्याचल से ही दमन दीप की पुलिस इन लोगों के पीछे लग गई । जैसे ही इन अपराधियों ने कैमूर जिला के मोहनिया पार किए तो दमन दीव की पुलिस शिवसागर थाना से संपर्क की। शिवसागर थानाध्यक्ष अलर्ट होकर टोल प्लाजा पर वाहनों की जांच करने लगे। इसी बीच स्कार्पियो पर सवार तीन अपराधी टोल प्लाजा पहुंचे , जिन्हें शिवसागर पुलिस गिरफ्तार कर ली। गिरफ्तार अपराधी नालंदा जिला के कतरीसराय थाना के ग्राम मनियर गांव निवासी मणिकांत कुमार, मायापुर के अजय कुमार व जितेन्द्र कुमार शामिल हैं । तीनों को शिवसगार पुलिस दमन दीव पुलिस को सौंप दी।

chat bot
आपका साथी