Bihar Crime: रोहतास में गोली मारकर हत्‍या, वारदात के बाद हथियार लहराते फरार हो गए अपराधी

Bihar Crime रोहतास जिले में बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े हत्‍या की वारदात को अंजाम देकर पुलिस को चुनौती दे डाली। गुरुवार की दोपहर हथियारबंद अपराधियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्‍या कर दी और पिस्‍तौल लहराते फरार हो गए।

Prashant KumarThu, 02 Dec 2021 02:52 PM (IST)
सड़क किनारे पड़ा शव व छानबीन करती पुलिस। जागरण।

जागरण संवाददाता, सासाराम। रोहतास जिले में बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े हत्‍या की वारदात को अंजाम देकर पुलिस को चुनौती दे डाली। गुरुवार की दोपहर हथियारबंद अपराधियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्‍या कर दी और पिस्‍तौल लहराते फरार हो गए। घटना बिक्रमगंज नोखा पथ पर नहर रोड में धनकुटिया-चांदी गांव के बीच हुई। वारदात के बाद लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्‍टमार्टम के लिए अस्‍पताल भेज दिया। बताया जाता है कि हत्‍यारे दो की संख्‍या में थे। वे बाइक से आए थे। मृतक की शिनाख्‍त नहीं हो सकी है। उसकी उम्र लगभग 24 वर्ष बताई जाती है।

क्षेत्र विवाद में फंसी रही पुलिस

घटना की सूचना मिलते ही एसडीपीओ शशि भूषण सिंह, पुलिस  इंस्पेक्टर सुबोध कुमार, बिक्रमगंज के थानाध्यक्ष मनोज कुमार, संझौली, नटवार व दिनारा थाने की पुलिस भी वहां पहुंच गई। इस दौरान थाना क्षेत्र विवाद को लेकर पुलिस घंटे भर से अधिक समय तक उलझी रही। एसडीपीओ शशिभूषण सिंह के हस्तक्षेप पर संझौली थाने की पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले सासाराम सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम करा वहां पहचान के लिए सुरक्षित रखवा दिया। एसडीपीओ के निर्देश पर सभी थाना की सीमा सील कर बाइक चेकिंग कराई जा रही है। बताया जाता है कि एक ही बाइक पर युवक व दो अपराधी सवार थे। सुनसान जगह देखकर अपनी बाइक रोक दी व युवक को उतार बकझक भी की। जिसके बाद उसे  गोली मारकर हत्या कर दी। युवक के सिर में गोली लगी है। पुलिस ने घटनास्थल से खोखा बरामद किया है।

पर्स पर लिखा था आभूषण दुकान का नाम

घटना के संबंध आधिकारिक रूप से पुलिस अधिकारी अभी कुछ बता नहीं पा रहे हैं। मृतक के पास से कोई पहचान पत्र या ऐसा कोई कागजात बरामद नहीं हुआ है, जिससे उसकी पहचान हो सके। जानारी के अनुसार एक छोटा पर्स उसके पास से मिला है, जिस पर मलियाबाग के एक आभूषण दुकान का नाम लिखा है। युवक इयरफोन भी लगाया हुआ था लेकिन घटनास्थल से कोई मोबाइल बरामद नहीं हो पाया है। पुलिस मृतक की पहचान करने में जुटी है तथा  पहचान के बाद ही हत्या की गुत्थी सुलझने की बात कह रही है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.