Bihar Crime: नवादा में घरेलू विवाद में बड़े भाई ने युवक पर फेंका तेजाब, उसकी पत्‍नी को भी पीटा

नगर थाना क्षेत्र के गांधीनगर मोहल्ला में शुक्रवार को घरेलू विवाद में दो भाईयों के बीच गुरुवार की रात मारपीट हुई। भाई ने अपनी मां-पिता के साथ मिलकर पहले डंडा से पीटा फिर तेजाब फेंक दिया जिससे ओमप्रकाश सोनी घायल हो गया।

By Prashant KumarEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 04:34 PM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 04:34 PM (IST)
Bihar Crime: नवादा में घरेलू विवाद में बड़े भाई ने युवक पर फेंका तेजाब, उसकी पत्‍नी को भी पीटा
एसिड अटैक से युवक बुरी तरह झुलसा। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर।

जागरण संवाददाता, औरंगाबाद। नगर थाना क्षेत्र के गांधीनगर मोहल्ला में शुक्रवार को घरेलू विवाद में दो भाईयों के बीच गुरुवार की रात मारपीट हुई। भाई ने अपनी मां-पिता के साथ मिलकर पहले डंडा से पीटा फिर तेजाब फेंक दिया, जिससे ओमप्रकाश सोनी घायल हो गया। ओमप्रकाश की पत्नी रेणु देवी को भी गंभीर चोट लगी है। दोनों का इलाज सदर अस्पताल में किया गया। तेजाब से घायल ओमप्रकाश की स्थिति गंभीर बताई जाती है।

नगर थानाध्यक्ष अंजनी कुमार ने बताया कि मामले में शुक्रवार को प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मामले में आरोपी बड़े भाई पिंटू कुमार उर्फ जयप्रकाश, पिता मनसोखी साव एवं मां माधुरी देवी को गिरफ्तार कर शनिवार को जेल भेज दिया है। ओमप्रकाश ने अपने बयान में कहा है कि मेरी पहली पत्नी मर गई थी। मैंने दूसरी शादी रेणु देवी से की। शादी के बाद मैं बाहर रहता था। लाकडाउन में घर आकर रहने लगा तो भाई एवं मां-पिता मेरा विरोध करने लगे। गुरुवार को गांधीनगर दुर्गा मंडप के पास मैं नारियल एवं फूल बेच रहा था तभी मां-पिता एवं मेरे भाई पिंटू ने पत्नी के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया।

सूचना पर मैं पहुंचा तो मुझे पहले डंडा से पीटा गया फिर तेजाब फेंक दिया। तेजाब से मेरा शरीर कई जगह जल गया है। जख्म दिखाते हुए कहा कि शरीर में बहुत जलन हो रहा है। उधर मामले में मां माधुरी देवी के बयान पर भी प्राथमिकी दर्ज की गई है। माधुरी ने अपने बयान में बेटा ओमप्रकाश सोनी एवं बहू रेणु देवी पर मारपीट करने का आरोप लगाया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि तेजाब एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है। यह पभी पता लगाया जा रहा है कि पिंटू ने एसिड कहां से खरीदी। दुकानदार पर भी विधि-सम्‍मत कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी