Bihar Coronavirus Cases: पीएनबी में घुसा कोरोना वायरस, अधिकारी और क्‍लर्क जांच में मिले पॉजिटिव

बिहार में हर रोज कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं। नवादा जिला भी इससे अछूत नहीं है। ताजा खबर पकरीबरावां इलाके से आ रही है जहां कोरोना ने दस्‍तक दे दी है। वहां की पंजाब नैशनल बैंक शाखा के एक अधिकारी और एक कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं।

By Prashant KumarEdited By: Publish:Tue, 06 Apr 2021 04:46 PM (IST) Updated:Tue, 06 Apr 2021 04:46 PM (IST)
Bihar Coronavirus Cases: पीएनबी में घुसा कोरोना वायरस, अधिकारी और क्‍लर्क जांच में मिले पॉजिटिव
पंजाब नेशनल बैंक के अधिकारी और कर्मी कोरोना पॉजिटिव। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर।

संवाद सूत्र, पकरीबरावां (नवादा)। बिहार में हर रोज कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं। नवादा जिला भी इससे अछूत नहीं है। ताजा खबर पकरीबरावां इलाके से आ रही है, जहां कोरोना ने दस्‍तक दे दी है। वहां की पंजाब नैशनल बैंक शाखा के एक अधिकारी और एक कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। जांच रिपोर्ट मंगलवार को आई है।

बताया जाता है कि पंजाब नैशनल बैंक के ऑफिसर दयानंद मंडल व चतुर्थकर्मी रोहित कुमार प्रत्येक दिन की भांति मंगलवार को जब बैंक आया तो उनकी तबियत अचानक बिगड़ गई। किसी तरह वह बैंक के कार्य को निपटाने तो लगे परन्तु हालत अधिक खराब होने पर लोग दोनों को नजदीकी अस्‍पताल में लेकर गए। पकरीबरावां सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में जाकर दोनों की कोरोना जांच कराई गई। जांच रिपोर्ट में दोनों पॉजिटिव मिले। इससे बैंक के अन्‍य कर्मियों और ग्राहकों में हड़कंप मच गया। मिनटों में बैंक से सभी ग्राहक चले गए।

बताया जाता है कि दोनों कर्मी नवादा से बैंक आते-जाते हैं। जानकारों की मानें तो अधिंकाश कर्मी नवादा से एक ही साथ आना-जाना करते हैं। दयानन्द मंडल भागलपुर तथा रोहित कुमार बिहार शरीफ के रहने वाले हैं। इस बाबत शाखा प्रबंधक जायसवाल विशाल ने बताया कि बैंक परिसर को सैनिटाइज किया जाएगा एवं ग्राहकों का बिना मास्क प्रवेश नहीं मिलेगा।

chat bot
आपका साथी