Bihar Accident: गश्ती के दौरान ट्रक की चपेट में आने से धमौल ओपी के पुलिस चालक की गई जान

मंगलवार की देर रात करीब 1130 बजे नवादा-जमुई पथ पर तपसीपुर गांव के समीप धमौल थाना के वाहन चालक रविन्द्र कुमार चौधरी की कंटेनर ट्रक की चपेट में आने से मौत हो गई। घटना के वक्त चालक रात्रि गश्ती पर थे। वे मूल रूप से मुजफ्फरपुर के रहने वाले थे।

By Prashant KumarEdited By: Publish:Wed, 15 Sep 2021 06:25 PM (IST) Updated:Wed, 15 Sep 2021 06:25 PM (IST)
Bihar Accident: गश्ती के दौरान ट्रक की चपेट में आने से धमौल ओपी के पुलिस चालक की गई जान
मृत पुलिसकर्मी रविंद्र व पोस्‍टमार्टम हाउस के बाहर खड़े जवान के साथी। जागरण।

संवाद सूत्र, पकरीबरावां (नवादा)। मंगलवार की देर रात करीब 11:30 बजे नवादा-जमुई पथ पर तपसीपुर गांव के समीप धमौल थाना के वाहन चालक रविन्द्र कुमार चौधरी की कंटेनर ट्रक की चपेट में आने से मौत हो गई। घटना के वक्त चालक रात्रि गश्ती पर थे। वे मूल रूप से मुजफ्फरपुर के रहने वाले थे। उसकी उम्र करीब 55 वर्ष थी। बीते 6 माह से वे धमौल थाना में चालक के पद पर कार्यरत थे। मृतक चालक के साथ रहे लोगों ने बताया कि तपसीपुर गांव से थोड़ी दूर आगे सड़क किनारे गाड़ी खड़ी कर पेशाब करने रविन्द्र सड़क की दूसरी ओर गए थे। लौटने के दौरान जमुई की ओर जा रहे तेज रफ्तार से ट्रक की चपेट में आ गए। जिससे घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

बताते हैं कि मंगलवार कि देर रात एएसआइ ललन कुमार ङ्क्षसह के नेतृत्व में रात्रि गश्ती के लिए पुलिस टीम थाना की सीमा तपसीपुर गांव की ओर गई थी। मृत चालक के पार्थिव शरीर को पोस्टमार्टम के लिए नवादा सदर अस्पताल भेजा गया। सूचना मृतक के स्वजनों को दी गई।

इस बाबत धमौल ओपी प्रभारी नीरज कुमार ने बताया कि ट्रक  की चपेट में आने के बाद उन्हें तत्काल  पकरीबरावां सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए नवादा सदर अस्पताल भेजा गया।

मृदुभाषी थे रविंद्र

इस घटना को लेकर धमौल थाना क्षेत्र वासियों एवं नवादा पुलिस प्रशासन सहित क्षेत्र के उनके परिचितों में शोक व्याप्त है। मृतक रविन्द्र कुमार चौधरी मृदुभाषी स्वभाव-विचार को लेकर क्षेत्र में चौधरी के नाम से चर्चित थे। धमौल थानाध्यक्ष ने कहा कि घटना दु:खद है। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें। उन्होंने बताया कि मुजफ्फरपुर के रहने वाले रविंद्र कुमार चौधरी सिपाही नंबर 230 जो धमौल ओपी में ड्राइवर पद पर तैनात थे। थानाध्यक्ष के अनुसार मृतक के परिवार को इसकी सूचना दे दी गई है। उनके पार्थिव शरीर को सलामी देने के बाद गांव पहुंचाया जाएगा।

गार्ड आफ आनर बाद नम आंखों से चालक के शव को दी गई विदाई

धमौल ओपी में तैनात चालक रविन्द्र कुमार चौधरी की मंगलवार की रात्रि सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी। बुधवार सुबह पुलिस ने शव का नवादा सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया। उसके बाद पुलिस लाइन में गार्ड आफ आनर दिया गया। पुलिस अधिकारी व जवानों ने पार्थिव शरीर पर पुष्प अर्पित कर दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की गई। बाद में पार्थिव शरीर को स्वजनों के साथ घर के लिए रवाना किया गया। उनके बेटे और स्वजन भी साथ थे।

chat bot
आपका साथी