वारिसलीगंज में शराब तस्‍करों पर बड़ी कार्रवाई, दो हजार लीटर शराब के साथ नौ गिरफ्तार, 2.30 लाख रुपये भी बरामद

एसपी के डीएस सावलाराम के निर्देश पर पकरीबरावां एसडीपीओ मुकेश कुमार साहा के नेतृत्व में डीआइयू समेत चार थानों की पुलिस अधिकारियों की टीम ने वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के मंजौर गांव में छापेमारी की। इस दौरान नौ लोगो को गिरफ्तार किया और भारी मात्रा में अंंग्रेजी शराब बरामद की।

By Sumita JaiswalEdited By: Publish:Sat, 23 Oct 2021 01:58 PM (IST) Updated:Sat, 23 Oct 2021 01:58 PM (IST)
वारिसलीगंज में शराब तस्‍करों पर बड़ी कार्रवाई, दो हजार लीटर शराब के साथ नौ गिरफ्तार, 2.30 लाख रुपये भी बरामद
एसपी के निर्देश पर डीआइयू और चार थानों की पुलिस ने की छापेमारी, सांकेतिक तस्‍वीर।

वारिसलीगंज (नवादा), संवाद सूत्र। एसपी के डीएस सावलाराम के निर्देश पर पकरीबरावां एसडीपीओ मुकेश कुमार साहा के नेतृत्व में डीआइयू समेत चार थानों की पुलिस अधिकारियों की टीम ने वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के मंजौर गांव में छापेमारी की। इस दौरान अशोक प्रसाद सिंह के सड़क किनारे घेराबंदी दालान से भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब बरामद की। इस दौरान नकद राशि के साथ नौ कारोबारियों की गिरफ्तार किया गया।

शुक्रवार को वारिसलीगंज थाना में पकरीबरावां एसडीपीओ मुकेश कुमार साहा ने प्रेस वार्ता आयोजित कर बताया कि विगत कुछ माह से एसपी द्वारा शराब को लेकर कड़ी निगरानी व छापेमारी की जा रही है। चुनाव के मद्देनजर मंजौर गांव स्थित ग्रामीण अशोक प्रसाद सिंह  के चहारदीवारी नुमा दालान में छिपा कर रखी गई 1920.345 लीटर झारखंड निर्मित अंग्रेजी शराब बरामद की गई। मौके से दो लाख तीस हजार रुपये नकद बरामद किए गए। मौके पर मौजूद आठ कारोबारी क्रमश: कादिरगंज थाना क्षेत्र के आंती ग्रामीण सह कई थानों के आरोपित चंद्रिका सिंह का पुत्र ज्ञान सिंह , काशीचक थाना क्षेत्र के खखरी गांव निवासी राम सेवक सिंह का पुत्र अरविंद कुमार, विजय सिंह  का पुत्र टिंकू कुमार, बृजनन्दन सिंह  का पुत्र गुड्डू कुमार, राम विलास सिंह का पुत्र टिंकू कुमार, स्व अरुण सिंह  का पुत्र गोपाल सिंह , स्व रामचंद्र सिंह  का पुत्र विजय सिंह , मुक्तेश्वर सिंह  का पुत्र मनीष कुमार सभी काशीचक के खखरी गांव निवासी तथा वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के मंजौर ग्रामीण अशोक प्रसाद सिंह  के पुत्र रौशन कुमार को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि पांच अन्य अज्ञात शराब कारोबारी भी इस मामले में नामजद किया गया है। बताया गया कि शराब कारोबार का मुख्य सरगना अभी भी पुलिस गिफ्त से बाहर है। जिसे पुलिस गिरफ्तार करने में जुटी है। एसडीपीओ ने कहा कि गिरफ्तार ज्ञान सिंह  पिछले 15 अगस्त को दोसुत गांव के पास घटी सड़क लूट की घटना का आरोपी है। साथ ही कई थानों के वांछित भी है। उसके पॉकेट से 10 हजार रुपए नकदी भी बरामद हुआ है।

बता दें कि इससे पूर्व नगर के माफी गढ़ के पास से भारी मात्रा में शराब की बरामदगी हुई थी। एसडीपीओ ने कहा कि हर हाल में शराब के कारोबार पर अंकुश लगाया जाएगा। सभी गिरफ्तार आरोपितों को पुलिस जेल भेजने की तैयारी में जुटी है।

chat bot
आपका साथी