ओवरटेक करने के चक्‍कर में ट्रक से टकरा गई यात्रियों से खचाखच भरी ऑटो, एक की मौत, पांच घायल

जम्होर थाना क्षेत्र के चित्रगोपी गांव के समीप एनएच 139 पर ऑटो एवं ट्रक की टक्कर में एक व्यक्ति की मौत हो गई। इस हादसे में दो महिलाओं समेत पांच लोग घायल हो गए हैं। मृतक की पहचान टाटा जमशेदपुर निवासी शाहिद हुसैन के रूप में कई गयी है।

By Prashant KumarEdited By: Publish:Fri, 26 Feb 2021 03:19 PM (IST) Updated:Fri, 26 Feb 2021 03:19 PM (IST)
ओवरटेक करने के चक्‍कर में ट्रक से टकरा गई यात्रियों से खचाखच भरी ऑटो, एक की मौत, पांच घायल
ऑटो और ट्रक की टक्‍कर में सवारी की मौत। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर।

जागरण संवाददाता, औरंगाबाद। जम्होर थाना क्षेत्र के चित्रगोपी गांव के समीप एनएच 139 पर ऑटो एवं ट्रक की टक्कर में एक व्यक्ति की मौत हो गई। इस हादसे में दो महिलाओं समेत पांच लोग घायल हो गए हैं। मृतक की पहचान टाटा जमशेदपुर निवासी शाहिद हुसैन के रूप में कई गयी है। वह नगर थाना क्षेत्र के आजादनगर अपने रिश्तेदार के घर आया था।

जानकारी के अनुसार, ऑटो सवार सभी व्‍यक्ति एक ही परिवार के सदस्य हैं। शुक्रवार को वे ऑटो रिजर्व कर ओबरा स्थित खाला (मौसी) से मिलने जा रहे थे। ट्रक को ओवरटेक करने के दौरान ऑटो ट्रक से टकरा गई। स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने एक को मृत घोषित कर दिया। शेष घायलों में दो को बेहतर इलाज के लिए रेफर की करवाई की जा रही है। बाकी का इलाज सदर अस्‍पताल में कराया जा रहा है।

घायलों में आजादनगर एवं अंसार बाग के नेयाज अहमद, मो खालिद हुसैन, अलिसा फिरदौस, दिलकश इम्तियाज, निसार इम्तियाज शामिल हैं। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी