Aurangabad News: एकशन में औरंगाबाद पुलिस, भाग रही लेडी शराब तस्कर को किया गिरफ्तार,

औरंगाबाद पुलिस शराब तस्करों के खिलाफ ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है। अंबा थाना पुलिस ने लेडी शराब तस्कर को शराब के साथ गिरफ्तार किया है।इसके साथ ही पुलिस ने मदनपुर में कार्रवाई करते हुए चार भट्ठियों को ध्वस्त किया।

By Rahul KumarEdited By: Publish:Mon, 22 Nov 2021 11:41 AM (IST) Updated:Mon, 22 Nov 2021 11:41 AM (IST)
Aurangabad News:  एकशन में औरंगाबाद पुलिस, भाग रही लेडी शराब तस्कर को किया गिरफ्तार,
औरंगाबाद पुलिस ने महिला शराब तस्कर को किया गिरफ्तार। सांकेतिक तस्वीर

अंबा (औरंगाबाद), संवाद सूत्र । मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की शराबबंदी को सख्त करने को लेकर हुई समीक्षा बैठक के बाद जिले में पुलिस लगातार शराब तस्करों पर कार्रवाई करने में जुटी है। ताबड़तोड़ छापेमारी जारी है।इसी सिलसिले में अंबा थाना पुलिस ने थाना क्षेत्र के देवची बिगहा गांव में शराब तस्करों के खिलाफ छापेमारी की। इस दौरान पुलिस ने एक लेडी तस्कर को गिरफ्तार किया। महिला कलावती देवी के पास से आधा लीटर व भोला राम के पास से ढाई लीटर महुआ शराब बरामद हुई। पुलिस ने दोनों को शराब के साथ गिरफ्तार किया है।

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार गांव में शराब बेचे जाने की गुप्त सूचना मिली थी। छापेमारी के दौरान पुलिस को देखकर दोनों शराब लेकर भाग रहे थे, जब दोनों को खदेड़ कर पकड़ा गया तो उनके पास से शराब बरामद हुई। इस क्रम में उसी गांव के अरविंद राम को नशे की हालत में गिरफ्तार किया गया। मेडिकल जांच कराने पर इस बात की पुष्टि हुई कि अरविंद ने शराब का सेवन किया था। पुलिस ने बताया कि तीनों के खिलाफ मद्य निषेध उत्पादन नियम के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है और सबको जेल भेजा जाएगा।

105 लीटर शराब जब्त

मदनपुर (औरंगाबाद),संवाद सूत्र। मदनपुर थाना पुलिस ने शराब पकड़ने के विरुद्ध चलाए गए अभियान में 105 लीटर महुआ शराब सहित शराब बनाने वाला उपकरण भी बरामद किया है। थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि शनिवार शाम शराब के विरुद्ध अभियान में पितम्बरा गांव के पास झरही नदी किनारे चार भट्ठियों को ध्वस्त किया गया है। लगभग तीन हजार फूला हुआ महुआ को नष्ट किया गया है। उक्त स्थल से ही 90 लीटर महुआ शराब बरामद किया गया है। वहीं जुड़ाही जीतना डीह गांव के एक घर के पास से 15 लीटर महुआ शराब बरामद की गई है। पुलिस ने अज्ञात शराब कारोबारियों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है। 

chat bot
आपका साथी