Aurangabad News: वज्रपात से चली गई दो बच्चों की जान, आकाशीय बिजली गिरने से बुझ गए घरों के चिराग

आकाशीय बिजली गिरने से औरंगाबाद के नवीनगर में रहने वाले दो परिवारों के घर के दीये बुझ गए। वज्रपात ने दो किशोरों की जान ले ली। हादसे में बच्‍चों की मौत की खबर पर पूरे गांव में मातमी सन्‍नाटा पसर गया।

By Prashant KumarEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 06:14 PM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 06:14 PM (IST)
Aurangabad News: वज्रपात से चली गई दो बच्चों की जान, आकाशीय बिजली गिरने से बुझ गए घरों के चिराग
आकाशीय बिजली गिरने से दो बव्‍चों की मौत। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर।

संवाद सूत्र, नवीनगर (औरंगाबाद)। गुरुवार को वर्षा के साथ आकाशीय बिजली गिरने से दो बच्चों के घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार प्रखंड के बडेम ओपी थाना क्षेत्र के पचमों गांव के पश्चिम में स्थित आम के पेड़ पर वर्षा के दौरान बिजली गिरने से पेड़ के नीचे खड़े दो बच्चों के घटनास्थल पर ही मौत हो गई।मृतक बच्चों में पचमों गाँव निवासी लल्लू राम के 12वर्षीय पिन्टू कुमार एवं आशीष राम उर्फ कईल राम के 11 वर्षीय बेटा अंकुश राम शामिल है।

ग्रामीणों ने बताया कि आम के पेड़ के नीचे आठ दस बच्चे पके हुए आम तोड़ने पहुंचे थे।आम तोड़ने के दौरान अचानक मौसम खराब हुआ तथा तेज गरज के साथ आकासीय  बिजली गिरी और घटनास्थल पर दोनों बच्चों का मौत हो गया। अन्य बच्चे सुरक्षित हैं। इस घटना की सुचना बडेम ओपी पुलिस को दिया गया है। इस संबंध में पूछने पर ओपी प्रभारी धनंजय कुमार सिंह ने बताया कि बिजली गिरने से दो बच्चों की मौत की सूचना मिली है घटनास्थल पर पुलिस पदाधिकारी को भेजा गया है।

chat bot
आपका साथी