Aurangabad News: औरंगाबाद में रहस्‍यमय ढ़ंग से गायब हुआ युवक का शव, दो गांवों में तनाव, कई थानों की पुलिस खोज रही शव

पौथू थाना क्षेत्र के बरपा गांव के राहुल के शव की तलाश में कई थानों की पुलिस व डॉग स्क्वायड को लगाया गया है। बरपा और खरौना गांवों के बीच तनाव को देखते हुए भारी संख्‍या में पुलिस बल की तैनाती की गई है। डीएम-एसपी भी कैंप कर रहे हैं

By Sumita JaiswalEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 10:33 AM (IST) Updated:Thu, 17 Jun 2021 02:03 PM (IST)
Aurangabad News: औरंगाबाद में रहस्‍यमय ढ़ंग से गायब हुआ युवक का शव, दो गांवों में तनाव, कई थानों की पुलिस खोज रही शव
घर से दोस्‍त के साथ निकले युवक की मौत की सूचना मिली, सांकेतिक तस्‍वीर ।

औरंगाबाद, जागरण संवाददाता। पौथू थाना क्षेत्र के बरपा गांव निवासी स्व. अजीत शर्मा के इकलौते पुत्र राहुल कुमार का बुधवार से लापता शव को लेकर बरपा एवं बगल के गांव खरौना में तनाव कायम है। बुधवार की रात को राहुल के शव की तलाश में बरपा गांव के ग्रामीणों द्वारा खरौना गांव को घेर लेने की सूचना के बाद जिला एवं पुलिस प्रशासन की नींद हराम हो गई। रात्रि को ही एसपी सुधीर कुमार पोरिका बरपा गांव पहुंचे। एसपी के अलावा सदर एसडीएम डॉ. प्रदीप कुमार, एसडीपीओ अनूप कुमार, एएसपी अभियान शिवकुमार राव के अलावा कई थानों की पुलिस गांव पहुंची। पुलिस लाइन से भारी संख्या में पुलिस बल को बुलाया गया और दोनों गांवों में तैनात किया गया। पूरी रात दोनों गांवों में अधिकारी एवं पुलिस बल कैंप किए रहे।

कई थानों की पुलिस भी शव खोज रही

गुरुवार सुबह डीएम सौरभ जोरवाल, डीटीओ अनिल कुमार सिन्हा समेत अन्य अधिकारी गांव पहुंचे। डीएम एवं एसपी दोनों गांव के ग्रामीणों से शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की। पुलिस लापता युवक का शव खोजने में लगी है। राहुल के शव को खोजने के लिए डॉग स्क्वायड की टीम बुलायी गयी है। ग्रामीण भी शव को खोजने में लगे हैं। संवाद प्रेषण तक शव नहीं मिल पाया है। एसपी ने बताया कि राहुल के शव को खोजा जा रहा है। अबतक शव नहीं मिला है। खोजी कुत्ता को भी लगाया गया है। शव का पता लगाने के लिए कई थानों की पुलिस लगी है।

ग्रामीणों ने बताया कि राहुल अपने गांव के ही दोस्त बिक्रम मिस्त्री के साथ बुधवार सुबह को घर से निकला था। बगल के गांव खरौना गांव के बधार में गणेश यादव के द्वारा खेत में लगाए गए अवैध बिजली के तार की चपेट में आकर उसकी मौत हो गई है। मौत के बाद से राहुल का शव किसी ने गायब कर दिया है। शव को गायब करने में  खेत मालिक का हाथ होने की आशंका है। मगर, वह गांव से फरार है। ग्रामीणों ने बताया कि राहुल के पिता की मौत पहले ही हो गई है। वह घर का चिराग था। मौत के बाद मां की हालत दयनीय हो गई है। ग्रामीणों ने बताया कि जबतक फरार खेत मालिक नहीं पकड़ा जाएगा तब तक शव के बारे में पता नहीं चलेगा। हालांकि खेत मालिक की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस कई जगहों पर छापेमारी कर रही है।

दोस्त ने खोला राहुल की मौत का राज

बिजली करंट की चपेट में आकर घायल हुआ राहुल का दोस्त बिक्रग बुधवार को कई घंटे लापता रहा। वह दोस्त की मौत से डर गया और मोबाइल बंद कर लिया। किसी तरह ग्रामीण ने उसे दूसरे गांव से पकड़कर लाए। जब उससे पूछताछ की गई तब वह राहुल के बिजली करंट से मौत होने की बात बताई। शव के बारे में वह नहीं बता पाया। रात को एसपी समेत अन्य अधिकारी भी बिक्रम से पूछताछ की तो बताया कि राहुल की मौत बिजली करंट से हो जाने के बाद वह डर भाग गया और रफीगंज अस्पताल में इलाज कराया। बताया कि शव कहां है उसे जानकारी नहीं है।

chat bot
आपका साथी