Aurangabad News: दुकान के बाहर बाइक की डिक्की से उच्चकों ने 4.50 लाख रुपये उड़ाए

ओबरा थाना क्षेत्र के अरंडा गांव निवासी राइस मिल मालिक रवींद्र सिंह का पुत्र अमित कुमार उर्फ गोलू आइडीबीआइ बैंक से पैसा निकालकर ओबरा स्थित इंडिया नंबर-वन एटीएम में डालने जा रहा था। बैंक से पैसा निकालकर बाइक की डिक्की में रख लिया था।

By Prashant KumarEdited By: Publish:Thu, 09 Dec 2021 03:41 PM (IST) Updated:Thu, 09 Dec 2021 03:41 PM (IST)
Aurangabad News: दुकान के बाहर बाइक की डिक्की से उच्चकों ने 4.50 लाख रुपये उड़ाए
उचक्‍कों ने बाइक की डिक्‍की से नकदी उड़ाई। सांकेतिक तस्‍वीर।

जागरण संवाददाता, औरंगाबाद। नगर थाना क्षेत्र के महाराजगंज रोड में आइडीबीआइ बैंक से आगे तीन की संख्या में रहे उच्चकों ने गुरुवार को बाइक की डिक्की तोड़कर 4,50,000 रुपये चुरा लिए। पैसा चुराने के बाद तीन की संख्या में रहे अपराधी फरार हो गए। बताया जाता है कि ओबरा थाना क्षेत्र के अरंडा गांव निवासी राइस मिल मालिक रवींद्र सिंह का पुत्र अमित कुमार उर्फ गोलू आइडीबीआइ बैंक से पैसा निकालकर ओबरा स्थित इंडिया नंबर-वन एटीएम में डालने जा रहा था। बैंक से पैसा निकालकर बाइक की डिक्की में रख लिया था। बैंक के आगे पेट्रोल पंप के पास स्थित हार्डवेयर दुकान के बाहर बाइक खड़ी कर राइस मिल का सामान खरीदने लगा तभी उच्चकों ने डिक्की का ताला तोड़कर पैसा चुरा लिया।

हार्डवेयर दुकान से गोलू बाइक के पास लौटा तो डिक्की खुला देख अवाक रह गया। डिक्की में रखा रुपये गायब हो गया था। घटना की सूचना नगर थाना पुलिस को दी गई। सूचना पर एसडीपीओ गौतम शरण ओमी एवं नगर थानाध्यक्ष अंजनी कुमार पुलिस बल के साथ पहुंचे। पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी फुटेज को देखा। बताया जाता है कि फुटेज में बाइक से रुपये निकालते अपराधी देखे जा रहे हैं परंतु उनका चेहरा साफ नहीं आ रहा है। पुलिस ने आइडीबीआइ बैंक में लगे सीसीटीवी फुटेज को देखा।

एसडीपीओ ने बताया कि बाइक पर सवार दो अपराधी एवं एक अन्य बाइक की डिक्की से पैसा चोरी करते देखे गए हैं। पुलिस चोरों की पहचान कर गिरफ्तार करने में लगी है। पैसा चोरी की सूचना के बाद भीड़ लग गई। जांच करने पहुंचे एसडीपीओ से नागरिकों ने बताया कि शहर की स्थिति ठीक नहीं है। छिनतई गिरोह हमेशा घटना को अंजाम दे रही है परंतु पुलिस उन्हें पकड़ नहीं रही है। बता दें कि इससे पहले भी उच्चकों ने बैंक से रुपये निकालकर घर जा रहे लोगों का रुपये छीन फरार हो गए थे।

chat bot
आपका साथी