Aurangabad News: दो बाइक की आमने-सामने की भीषण टक्कर में एक की मौत, दो भाइ-बहन की हालत गंभीर

भदवाडीह एवं आशा बिगहा गांव के बीच मंगलवार की सुबह चिरकुटिया बाबा के पास दो बाइकों के बीच हुई आमने-सामने की टक्कर में एक बाइक सवार की मौत हो गई। जबकि हादसे में महिला समेत दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।

By Sumita JaiswalEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 02:43 PM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 02:43 PM (IST)
Aurangabad News: दो बाइक की आमने-सामने की भीषण टक्कर में एक की मौत, दो भाइ-बहन की हालत गंभीर
दो बाइक की भीषण टक्‍कर, सांकेतिक तस्‍वीर।

रफीगंज (औरंगाबाद), संवाद सूत्र। भदवाडीह एवं आशा बिगहा गांव के बीच मंगलवार की सुबह चिरकुटिया बाबा के पास दो बाइकों के बीच हुई आमने-सामने की टक्कर में एक बाइक सवार की मौत हो गई। जबकि हादसे में महिला समेत दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। मृतक की पहचान अंबा के रिसियप थाना के रिसियप गांव निवासी विश्वनाथ मेहता के पुत्र रामनिवास मेहता के रूप में हुई है। वहीं घायल बाइक सवार कजपा गांव के राज किशोर प्रसाद की पुत्री रुचि कुमारी एवं पुत्र गौतम कुमार हैं। स्थानीय लोगों की मदद से घायल भाई-बहन को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद चिंताजनक स्थिति को देखते हुए तत्काल मगध मेडिकल कालेज सह अस्पताल गया रेफर कर दिया।

घटना के संबंध में स्वजनों ने बताया कि घायल रुचि कुमारी अपने भाई गौतम कुमार के साथ अपने ससुराल नवीनगर थाना के कोयरीडीह गांव जा रही थी। इसी बीच चिरकुटिया बाबा के पास विपरीत दिशा से आ रही बाइक से भीषण टक्कर हो गयी। जिसमें 26 वर्षीय रामनिवास मेहता की मौत घटना स्थल पर ही हो गयी। इधर घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया। उसके बाद पोस्टमार्टम के लिए औरंगाबाद भेज दिया। पोस्टमार्टम बाद शव स्वजनों को सौंप दिया जाएगा। इस मामले में मृतक के पिता विश्वनाथ प्रसाद ने प्राथमिकी दर्ज कराई है। जिसमें कहा कि मेरा पुत्र घर से अपने  बाइक बीआर 26 एस 3567 से पड़रिया गांव जा रहा था। इसी बीच चिरकुटिया बाबा के पास सामने से आ रही दूसरी बाइक बीआर 26 जे 1478 की चपेट में आ गया। इस हादसा में मेरे पुत्र की मृत्यु घटनास्थल पर ही हो गई। आसपास के लोगों द्वारा मोबाइल पर मुझे सूचना मिली। थानाध्यक्ष रमेश कुमार सिंह ने बताया कि मामले को ले प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। दोनों बाइक को जब्त कर थाना लाया गया है।

chat bot
आपका साथी