औरंगाबाद सांसद सुशील सिंह बोले- कोरोना से देश को उबारने के लिए पीएम मोदी कर रहें बेहतर कार्य

कोरोना संक्रमण से निजात दिलाने के लिए मंगलवार को सांसद सुशील कुमार सिंह के भाई भाजपा नेता सुनील सिंह के द्वारा डीएम सौरभ जोरवाल को दस ऑक्सीजन सिलेंडर 43 ऑक्सीजन फ्लोमीटर एवं 40 मास्क सौंपा गया। भाजपा नेता ने डीएम को यह सामग्री सौंपी।

By Prashant KumarEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 04:32 PM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 04:32 PM (IST)
औरंगाबाद सांसद सुशील सिंह बोले- कोरोना से देश को उबारने के लिए पीएम मोदी कर रहें बेहतर कार्य
ऑक्‍सीजन सिलेंडर के साथ भाजपा सांसद के भाई सुनील सिंह। जागरण।

जागरण संवाददाता, औरंगाबाद। कोरोना संक्रमण से निजात दिलाने के लिए मंगलवार को सांसद सुशील कुमार सिंह के भाई भाजपा नेता सुनील सिंह के द्वारा डीएम सौरभ जोरवाल को दस ऑक्सीजन सिलेंडर, 43 ऑक्सीजन फ्लोमीटर एवं 40 मास्क सौंपा गया। सदर ब्लॉक स्थित कोविड केयर सेंटर पर भाजपा नेता ने डीएम को यह सामग्री सौंपी।

डीएम ने कहा कि सांसद एवं उनके भाई के द्वारा कोरोना के इस समय में जो सामग्री दी गई है इसकी काफी जरूरत है। कोरोना के मरीजों के लिए यह सामग्री काफी महत्वपूर्ण है। इसके लिए हम धन्यवाद देते हैं। डीएम ने बताया कि जिले में कोरोना का संक्रमण दर प्रतिदिन कम हो रहा है। संक्रमण अब काफी कम गया है। जल्द ही इसपर नियंत्रण पा लिया जाएगा। उधर सांसद सुशील सिंह ने कहा कि कोरोना संक्रमण से देश को उबारने के लिए पीएम मोदी काफी बेहतर काम कर रहे हैं। पूरे देश में टीकाकरण का कार्य युद्धस्तर पर किया जा रहा है। कोरोना के मरीजों के लिए जान बचाने वाली कई सुरक्षा उपकरण देश में बनने लगे हैं। यह सब पीएम मोदी के कारण हुआ है। पीएम इस वैश्विक महामारी से निपटने के लिए कभी चैन की नींद नहीं सोएं हैं। वे हर दिन इसपर देश के वैज्ञानिकों व चिकित्सकों से बात करते रहते हैं। देश के नागरिकों की जीवन सुरक्षा के लिए वे गंभीर रहते हैं।

सुनील सिंह ने कहा कि रामनरेश सिंह फाउंडेशन की तरफ से डीएम को सदर प्रखंड परिसर स्थित पीएनबी स्वरोजगार प्रशिक्षण संस्थान में बनाए गए डेडिकेटेड कोविड केयर सेंटर में 10 ऑक्सीजन सिलेंडर, 43 ऑक्सीजन फ्लोमीटर एवं 40 मास्क सौंपा गया है। संस्था द्वारा हर समय ऐसा कार्य किया जाता है। बताया कि पूर्व सांसद रामनरेश सिंह की याद में बनाई गई यह संस्था जिले के सामाजिक गतिविधियों में एवं पीड़ितों की सेवा में लगातार कार्य करती है। इस मौके पर अश्विनी सिंह, शुभम कुमार सिंह, उप प्रमुख मनीष कुमार, वार्ड पार्षद अशोक कुमार सिंह, अधिवक्ता मुकेश सिंह, विनय शर्मा, राकेश कुमार देवता, मृत्युंजय कुमार सिंह, डॉ. आशुतोष कुमार सिंह के अलावा कोविड केयर सेंटर पर तैनात चिकित्सक एवं कर्मी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी