औरंगाबाद के विधायक ने कहा- दुष्‍कर्म पीड़ि‍ता को मिले त्‍वरित न्‍याय, मिलने आएंगे नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव

मदनपुर थाना क्षेत्र में सामूहिक दुष्कर्म की घटना की जनप्रतिनिधियों ने निंदा की है। नबीनगर विधायक विजय कुमार उर्फ डब्लू सिंह ने कहा कि घटना की जितनी निंदा की जाए कम है। कहा कि सामूहिक दुष्कर्म की घटना को पुलिस द्वारा प्रेम प्रसंग बताया जाना दुर्भाग्यपूर्ण है।

By Vyas ChandraEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 06:43 AM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 06:43 AM (IST)
औरंगाबाद के विधायक ने कहा- दुष्‍कर्म पीड़ि‍ता को मिले त्‍वरित न्‍याय, मिलने आएंगे नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव
दुष्‍कर्म पीड़‍िता को त्‍वरित न्‍याय दिलाने की मांग। सांकेतिक तस्‍वीर

औरंगाबाद, जागरण संवाददाता। मदनपुर थाना क्षेत्र में सामूहिक दुष्कर्म की घटना की जनप्रतिनिधियों ने निंदा की है। नबीनगर विधायक विजय कुमार उर्फ डब्लू सिंह ने कहा कि घटना की जितनी निंदा की जाए कम है। कहा कि सामूहिक दुष्कर्म की घटना को पुलिस द्वारा प्रेम प्रसंग बताया जाना दुर्भाग्यपूर्ण है। इस घटना में पीड़ित परिवार को त्वरित न्याय नहीं मिला तो नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव यहां आएंगे और पीड़ित परिवार से मिलेंगे। उधर औरंगाबाद विधायक आनंद शंकर सिंह सोमवार को पीड़ित के परिवार से मिले। हर संभव सहयोग एवं सहायता की बात कही। विधायक ने कहा कि घटना के बाद परिवार के सदस्य काफी भयभीत हैं।

पीड़ि‍त पक्ष को डरा-धमका रहे हैं आरोपित 

विधायकों ने कहा कि अभियुक्त पक्ष पीड़िता एवं उसके परिवार को डरा-धमका रहा है। घटना के बाद पीड़िता के शुभचिंतक मनीष कुमार पर अभियुक्त पक्ष ने हमला किया है। अभियुक्त के समर्थकों ने मनीष की बाइक को आग के हवाले कर दिया है। घटना के बाद भी अभियुक्त के समर्थकों में पुलिस का डर नहीं है। ऐसी स्थिति में पीड़िता एवं उसका परिवार भी सुरक्षित नहीं हैं। विधायक ने पीड़िता के परिवार को सुरक्षा मुहैया कराने की मांग डीएम एवं एसपी से की। स्पीडी ट्रायल के माध्यम से आरोपितों को जल्द सजा दिलाने की बात कही। पीड़िता के जीवन यापन हेतु उसे तत्काल सरकारी नौकरी की व्यवस्था करने की मांग की।

प्रदेश में महिलाएं सुरक्षित नहीं

मनीष पर जानलेवा हमला करने व बाइक को जला देने की घटना में शामिल बदमाशों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर गिरफ्तारी करने की बात कही। दोनों विधायक ने कहा कि घटना से यह साफ हो गया है कि राज्य में महिलाएं और छात्राएं सुरक्षित नहीं हैं। विधायक के साथ पार्टी के प्रखंड अध्यक्ष प्रदीप सिंह, पार्टी नेता रत्नाकर सिंह, एनएसयूआई के राष्ट्रीय संयोजक आशुतोष सिंह, मारकंडे उर्फ मुन्ना सिंह, युवा कांग्रेस के जिला अध्यक्ष धर्मेंद्र पासवान समेत अन्य शामिल रहे।

chat bot
आपका साथी