औरंगाबाद देव के सीओ ने किसान को दी गाली, कहा एक नहीं हजार गाली दूंगा, ऑडियो वायरल

औरंगाबाद जिले के देव प्रखंड के सीओ आशुतोष कुमार के द्वारा मोबाइल पर एक किसान को गाली बकने का आडियो वायरल हुआ है। सीओ के बिगड़े बोल सुन लोग मजे ले रहे हैं। उधर सीओ ने उल्‍टा किसान पर ही एफआइआर दर्ज करा दी है।

By Sumita JaiswalEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 02:59 PM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 02:59 PM (IST)
औरंगाबाद देव के सीओ ने किसान को दी गाली, कहा एक नहीं हजार गाली दूंगा, ऑडियो वायरल
देव प्रखंड के सीओ आशुतोष कुमार का गाली देते हुए ऑडियो वायरल, सांकेतिक तस्‍वीर।

औरंगाबाद, जागरण संवादददाता। औरंगाबाद जिले के देव प्रखंड के सीओ आशुतोष कुमार के द्वारा मोबाइल पर एक किसान को गाली बकने का आडियो वायरल हुआ है। दरअसल, किसान एक काम को लेकर कई दिनों से सीओ के ऑफिस के चक्‍कर लगा रहा था। काम आगे बढ़ता ना देख किसान ने सीओ को फोन कर जमीन विवाद के मामले में रिश्वत लेने का आरोप लगाया। इसके बाद सीओ के बोल बिगड़ गए। सीओ ने किसान को भद्दी गालियां बक दी। सीओ ने किसान को गाली देते हुए धमकी दी कि तुम्हारे खिलाफ शिकायत करेंगे।

किसान भी कहां डरनेवाला था, उसने सीओ को जरूरत और जनहित का काम करने की नसीहत दे दी साथ ही गाली पर भी आपत्ति जताई। इसके बाद तो सीओ का गुस्‍सा सातवें आसमान पर जा पहुंचा। उसने कहा कि हम जरूरत और जनहित का काम नहीं करेंगे। सीओ ने किसान को यहां तक कह दिया कि हम तुम्‍हें एक नहीं एक हजार गाली देंगे। किसान को औकात में रहने की धमकी भी दी। किसान ने सीओ को कहा कि काम के लिए दौड़ते-दौड़ते थक गए हैं और आप नहीं कर रहे हैं। किसान ने कहा कि हम नहीं कई जनता काम के लिए आपको कह रहे हैं इस पर सीओ किसान को धमकी देते रहे। कहा कि तुमको औकात है तो काम करा लो।

अंत में जब किसान ने गाली को रिकार्ड करने की बात कही तब भी सीओ किसान को धमकाते रहे और औकात दिखाने की बात कही। उन्‍होंने किसान की योग्यता पूछी।

सीओ ने दर्ज कराई प्राथमिकी

पूरे मामले में सीओ आशुतोष कुमार का कहना है कि मामला रघुबीर गांव से संबंधित है। जिस मोबाइल नंबर से हमारे मोबाइल नंबर पर काल किया किया गया है और आडियो को वायरल किया गया है, उस मोबाइल नंबर के धारक के खिलाफ देव थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। जिस मामले को लेकर काल किया गया था उस मामले से उनका कोई लेना देना नहीं है।

chat bot
आपका साथी