शराब मामलों में जब्‍त वाहनों की नीलामी सासाराम में 15 मार्च से, 211 वाहनों की बिक्री से आएगा राजस्‍व

रोहतास जिले में मद्य निषेध और उत्पाद अधिनियम के तहत पुलिस द्वारा जब्‍त 211 वाहनों की नीलामी 15 मार्च से प्रारंभ होगी। डेहरी अनुमंडल कार्यालय में 16 वाहनों की नीलामी 16 मार्च को होगी। सासाराम में 15 डेहरी में 16 व बिक्रमगंज में 17 मार्च से वाहनों की नीलामी होगी।

By Prashant KumarEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 11:23 AM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 11:23 AM (IST)
शराब मामलों में जब्‍त वाहनों की नीलामी सासाराम में 15 मार्च से, 211 वाहनों की बिक्री से आएगा राजस्‍व
शराब मामलों में जब्‍त वाहनों की नीलामी 15 मार्च से। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर।

संवाद सहयोगी, डेहरी ऑनसोन (सासाराम)। रोहतास जिले में मद्य निषेध और उत्पाद अधिनियम के तहत पुलिस द्वारा जब्‍त 211 वाहनों की नीलामी 15 मार्च से प्रारंभ होगी। डेहरी अनुमंडल कार्यालय में 16 वाहनों की नीलामी 16 मार्च को होगी। डीएम द्वारा जारी सार्वजनिक नीलामी सूचना के अनुसार सासाराम में 15 मार्च, डेहरी में 16 मार्च व बिक्रमगंज में 17 मार्च से जब्‍त वाहनों की नीलामी होगी।

एसडीएम सुनील कुमार सिंह के अनुसार जिला प्रशासन द्वारा जप्त वाहनों की नीलामी की सार्वजनिक सूचना गुरुवार को  जारी कर दी गई है। उन्होंने बताया कि जिले के विभिन्न थानों की पुलिस द्वारा मद्यनिषेध व उत्पाद अधिनियम के तहत जब्‍त 211 वाहनों की नीलामी की जारी सूचना में डेहरी अनुमंडल के 16 वाहन भी शामिल है।

उन्होंने बताया कि अनुमंडल कार्यालय में खुले डाक द्वारा प्रथम नीलामी आगामी 16 मार्च को की जाएगी। प्रथम नीलामी के पश्चात अगर कोई वाहन बच जाता है तो उसकी नीलामी 19 मार्च को की जाएगी। इसके बाद भी खुले डाक में अवशेष बचे वाहनों की नीलामी आगामी 25 मार्च को होगी।

उन्होंने बताया कि नीलामी में भाग लेने वाले व्यक्तियों को विज्ञापन प्रकाशन की तिथि से नीलामी की तिथि के पूर्व संध्या तक किसी भी कार्यदिवस को सूचना में प्रकाशित अग्रधन की राशि अनुमंडल कार्यालय में सहायक आयुक्त मद्य निषेध के नाम नगद, बैंकर चेक या  बैंक ड्राफ्ट के नाम जमा करना होगा। उन्होंने बताया कि नीलामी जहां है जैसा है कि आधार पर किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी