विश्‍वकर्मा पूजा पर शराब और नाच पार्टी रोकने गई पुलिस पर हमला व फायरिंग, वारिसलीगंज में 15 युवकों पर एफआइआर

वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के सोरहीपुर गांव में विश्वकर्मा पूजा के दौरान आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम को रोकने गई पुलिस पर लोगों ने हमला कर दिया। इस संबंध में पुलिस द्वारा स्थानीय थाना में एफआइआर दर्ज कराई गई है। पुलिस का कहना है शराब व नाच पार्टी चल रही थी।

By Sumita JaiswalEdited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 08:27 AM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 12:04 PM (IST)
विश्‍वकर्मा पूजा पर शराब और नाच पार्टी रोकने गई पुलिस पर हमला व फायरिंग, वारिसलीगंज में 15 युवकों पर एफआइआर
पुलिस पर फायरिंग व ईंट पत्‍थर से हमला, सांकेतिक तस्‍वीर।

वारिसलीगंज (नवादा), संवाद सूत्र। वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के सोरहीपुर गांव में विश्वकर्मा पूजा के दौरान आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम को रोकने गई पुलिस पर लोगों ने हमला कर दिया। इस संबंध में पुलिस द्वारा स्थानीय थाना में एफआइआर दर्ज कराई गई है। एसआइ नागेंद्र ठाकुर के आवेदन पर दर्ज प्राथमिकी में 15 लोगों को आरोपित किया गया है। घटना के दौरान पुलिस ने दो बाइक तथा दो डीजे म्‍यूजिक सिस्‍टम जब्त कर थाना लाई थी।

दर्ज प्राथमिकी के अनुसार सोरहीपुर गांव में सांस्कृतिक आयोजन करने वालों को चिन्हित कर 15 युवाओं को हमले का नामजद आरोपित बनाया गया है। प्राथमिकी में कहा गया है कि ग्रामीण कुंदन मिस्त्री व उसके साथियों द्वारा 17 सितंबर की देर रात शराब पार्टी करने के साथ प्राथमिक विद्यालय में नाच गान करने की जानकारी पर पुलिस तक पहुंची थी। वहां पहुंची पुलिस पर हमला किया गया। इस दौरान फायरिंग भी की गई। हमले में एसआइ नागेंद्र ठाकुर तथा पुलिस जवान दिनेश राम आंशिक रूप से जख्मी हो गए थे। जिसकी चिकित्सा पीएचसी में कराया गया। पुलिस कार्य में बाधा डालने के साथ ईंट पत्थर से हमला एवं फायरिंग करने की वजह से 15 युवकों के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है। मामला दर्ज होने के साथ पुलिस करवाई में जुट गई है।

chat bot
आपका साथी