top menutop menutop menu

नक्सली का पूर्व एरिया कमांडर गिरफ्तार

संवाद सूत्र, कोंच

प्रखंड के नेवधी से भाकपा माओवादी के पूर्व एरिया कमांडर बिहड़ यादव उर्फ राजेश यादव को गिरफ्तार किया गया है। स्थानीय पुलिस व एसएसबी 29वीं के कमांडेंट सुनिल सौरभ ने संयुक्तरूप से छापेमारी कर उसे दबोचा है। पूर्व नक्सली कमांडर बिहड़ यादव उर्फ राजेश यादव आ‌र्म्स एक्ट का आरोपित है। बिहड़ यादव को पूर्व में भी एसएसबी ने गिरफ्तार किया था। एसएसबी कमांडेंट ने कहा कि गणतंत्र दिवस को लेकर जवान लगातार गश्ती करेंगे।

देसी शराब व शराब बनाने का उपकरण जब्त

संवाद, सहयोगी, टिकारी

स्थानीय थाना की पुलिस ने मोकारिमचक में छापेमारी कर देसी शराब, महुआ फूल के साथ शराब बनाने का उपकरण बरामद किया है। गाव के चौधरी टोला में थानाध्यक्ष राम लखन पंडित के नेतृत्व में छापेमारी की गई। कृष्णा चौधरी, जगलाल चौधरी आदि के घरों में सघन तलाशी ली गई। इसमें घर के अंदर मिट्टी के नीचे छिपाकर रखी गई दस लीटर देसी शराब, महुआ फूल, शराब बनाने का उपकरण बरामद किया गया। हालांकि, पुलिस के आने की भनक लगते ही अवैध शराब कारोबार में संलिप्त सभी कारोबारी पुलिस को चकमा देकर भाग निकले। थानाध्यक्ष रामलखन पंडित ने बताया कि शराब सहित सभी सामग्री को जब्त कर लिया गया है।

शराब के साथ तीन धंधेबाज गिरफ्तार

संवाद सूत्र, इमामगंज

बुधवार को इमामगंज पुलिस ने तीन शराब धंधेबाज को गिरफ्तार किया है। इस संबंध में थानाध्यक्ष पंकज कुमार ने बताया कि प्रखंड क्षेत्र के रानीगंज चकरी गाव के बजरंगी भारती, बिगन भारती, जयमंगल भारती को साढ़े सात लीटर देसी शराब के साथ चपरी गाव से गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि शराब कारोबारी झारखंड के प्रतापपुर जंगल से शराब लाकर छपरी गाव में बेचने का काम किया करते थे।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.