सुपर लीग मैच में मोहनियां के आगे आरा की टीम हुई पस्‍त, 154 रनों से झेलनी पड़ी करारी हार

कैमूर के रामगढ़ में हाईस्कूल के खेल मैदान पर रविवार को रॉयल क्रिकेट क्लब की ओर खेले गए क्वार्टर फाइनल मैच में मोहनियां की टीम ने आरा को करारी शिकस्‍त दी। 154 रनों से पराजित कर दिया। विजेता टीम के सूर्यभान मैन ऑफ द मैच रहे।

By Vyas ChandraEdited By: Publish:Sun, 07 Feb 2021 04:35 PM (IST) Updated:Sun, 07 Feb 2021 04:35 PM (IST)
सुपर लीग मैच में मोहनियां के आगे आरा की टीम हुई पस्‍त, 154 रनों से झेलनी पड़ी करारी हार
मैच के दौरान उपस्थित दोनों टीमों के खिलाड़ी। जागरण

संवाद सूत्र, रामगढ़ (कैमूर)। स्थानीय हाईस्कूल के खेल मैदान पर रविवार को रॉयल क्रिकेट क्लब की ओर क्वार्टर फाइनल मैच खेला गया। सुपर लीग मैच में मोहनियां ने आरा को 146 रन से करारी शिकस्त दे सेमीफाइनल में जगह पक्की कर ली। विजेता टीम के गेंदबाज सूर्यभान मैन ऑफ द मैच चुने गए।

मोहनियां के हिमांशु ने 36 बॉल में ठोंक दिए 74 रन

20-20 ओवरों के निर्धारित इस मैच में मोहनिया की  टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। बल्लेबाजी करने उतरी मोहनियां की टीम के सलामी बल्लेबाजों ने चौका-छक्का जड़ना शुरू कर दिया। हालांकि दोनो बल्लेबाज अर्धशतक नहीं लगा सके। तीसरे विकेट की साझेदारी अच्‍छी हुई। हिमांशु कुमार ने आक्रामक बैटिंग करते हुए 36 बाॅल पर 74 रन की शानदार पारी खेली। आरा के खिलाड़ी बेबस नजर आ रहे थे। इस दौरान दो कैच भी आरा टीम के खिलाड़ियों ने छोड़ दिया। पांच विकेट के नुकसान पर मोहनियां की टीम ने 215 रन का पहाड़ जैसा लक्ष्य खड़ा कर दिया।

आरा की टीम 69 रनों पर सिमटी

जवाब में उतरी आरा की टीम के खिलाड़ी कुछ ज्यादा कमाल नहीं दिखा सके। आया राम गया राम की तर्ज पर अपना विकेट गंवाते रहे। 15 ओवरों में ही पूरी टीम 69 रन के स्कोर पर सिमट गई। मोहनियां के गेंदबाज सूर्यभान सिंह ने मात्र 11 रन देकर पांच विकेट झटके। उन्‍हें इस प्रदर्शन के लिए  मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया। यह पुरस्कार अभिषेक सिंह के हाथों दिया गया। प्रतियोगिता में अंपायर की भूमिका प्रियम चौबे और रणधीर सिंह ने निभाई। स्कोरिंग का कार्य आशिक व सत्या ने किया। मैच की कमेंटरी अजय गुप्ता और अनुराग सिंह ने की। प्रतियोगिता को सफल बनाने में अभिजीत पांडेय, छात्र नेता दिलीप यादव, दीपक यादव, धीरज सिंह, गुड़ु सिंह, अरुन, प्रीतम, शिवम, तौफीक , अंकित, भोलू, रवि सिंह, मुलायम यादव आदि रॉयल क्रिकेट क्लब के लोगों का विशेष योगदान रहा।

chat bot
आपका साथी