युवक की हत्या से आक्रोशित परिजनों ने दिनारा थाना पर किया पथराव, सासाराम के करंज गांव की घटना

दिनारा थाना क्षेत्र के करंज गांव में दो महंथों के बीच मठ की जमीन विवाद को लेकर हुई गोलीबारी की घटना में एक युवक की मौत हो गई। आक्रोशित परिजन शव को लेकर थाना गेट पर पहुंच गए और घटना में पुलिस की मिलीभगत का आरोप लगाते हुए पथराव किया

By Sumita JaiswalEdited By: Publish:Mon, 02 Aug 2021 10:27 AM (IST) Updated:Mon, 02 Aug 2021 10:27 AM (IST)
युवक की हत्या से आक्रोशित परिजनों ने दिनारा थाना पर किया पथराव, सासाराम के करंज गांव की घटना
एनएच-30 पर सड़क जाम करते ग्रामीण, जागरण फोटो।

दिनारा (सासाराम), संवाद सूत्र। दिनारा थाना क्षेत्र के करंज गांव में रविवार को दो महंथों के बीच मठ की जमीन विवाद को लेकर हुई गोलीबारी की घटना में एक युवक की मौत हो गई। युवक गांव में ही बकरी चराने का काम करता था। घटना के बाद आक्रोशित परिजन शव को लेकर थाना गेट पर पहुंच गए और घटना में पुलिस की मिलीभगत का आरोप लगाते हुए पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी करने लगे। इसके बाद ग्रामीणों ने थाना पर पथराव कर दिया। पुलिस के सख्त तेवर के बाद आक्रोशित वहां से चले गए।

ग्रामीणों का आरोप- मूक दर्शक बनी रही पुलिस

आक्रोशित ग्रामीण पुलिस थाना से शव को लेकर यादव मोड़ के पास एनएच 30 को लगभग तीन घंटे तक जाम रखा। एसडीपीओ एवं एलआरडीसी के समझाने जाने के बाद जाम समाप्त हो पाया तथा शव को पोस्टमार्टम के लिए सासाराम भेजा जा सका। पीड़ित परिजनों का आरोप है कि घटना के समय दिनारा थाना की गाड़ी करंज मोड़ पर खड़ी थी। उस वक्‍त गांव में गोलीबारी हो रही थी, मगर पुलिस मूक दर्शक बनी रही। उन्होंने घटना में पुलिस के मिलीभगत का आरोप लगाया है।

पुलिस ने दी सफाई

वहीं दिनारा थानाध्यक्ष सम्राट सिंह इस आरोप को बेबुनियाद बताते हुए कहा कि पुलिस पंजरी से पेट्रोलिंग करके लौट रही थी । उसी वक्‍त ग्रामीणों ने करण मोड़ पर पुलिस गाड़ी को देखा है। फिर भी ग्रामीणों के आरोप के बाद पूरे मामले की जांच की जाएगी।

ज्ञात हो कि एक सप्ताह पूर्व भी दिनारा पर बरांव पथ पर कुंड गांव के पास सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई थी जिसमें आक्रोशित लोगों ने पुलिस के साथ मारपीट किया था तथा सड़क जाम किया गया था।

chat bot
आपका साथी