पशु तस्‍करी में फंसे बिहार के राजद नेता, पुलिस ने कहा-जल्‍द की जाएगी सभी आरोपितों की गिरफ्तारी

पशु तस्‍करी के मामले में गया के आमस थाने में राजद नेता समेत कई अन्‍य को आरेापित किया गया है। सोमवार की रात 13 सांड़ की बरामदगी के बाद राजद नेता के परिसर से 55 पशुओं की बरामदगी हुई थी।

Vyas ChandraFri, 11 Jun 2021 09:41 AM (IST)
पशु तस्‍करी मामले की जांच में जुटी पुलिस। प्रतीकात्‍मक फोटो

आमस (गया), संवाद सूत्र। पशु तस्करी मामले में दो दिनों के बाद दर्ज एफआइआर में पशु तस्कर व ड्राइवर सहित दर्जनभर लोगों को आरोपित किया गया है। इसमें राजद नेता लड्डन खान भी आरोपित किए गए हैं। थानाध्यक्ष अनिल कुमार सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है और सभी 67 जानवरों को देव कुंड भेज दिया गया है। 

दो गुटों की लड़ाई के बाद हुआ था रैकेट का भंडाफोड़  

बता दें कि पिछले दो दिन पहले आमस थाना ने बड़ी करवाई करते हुए तस्‍करी के लिए ले जाए जा रहे 67 मवेशियों को जब्‍त किया था। हमजापुर से यह जब्‍ती की गई थी। सोमवार की रात कंंटेनर में भर कर ले जाए रहे 13 सांड को बरामद किया गया था। वहीं मंगलवार को हमजापुर में एक राजनीतिक दल से जुड़े व्यक्ति के परिसर से 55 मवेशी बरामद किए गए थे। हालांकि भनक लगते ही सभी तस्कर फरार होने में कामयाब रहे थे ।जानकारी के अनुसार दो गुट आपस मे भि‍ड़ गए थे इसके बाद किसी ने पुलिस को इसकी जानकारी दी थी। तब जाकर इस रैकेट का भंडाफोड़ हुआ था। 

मामले की सीबीआइ से कराई जाए जांच  

भारतीय जनता पार्टी पंचायतीराज प्रकोष्ठ जिला परिषद् प्रभारी जिला गया ने कहा कि आमस प्रखंंड के हमजापुर में अनुमंडल कार्यालय है, कोर्ट है। कई पदाधिकारियों का कार्यालय है। उस जगह पर राजनीति की आड़ में सफेदपोश के संरक्षण में दिन-रात जानवर की तस्करी बड़े पैमाने पर हो रही है। यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है जिसकी जितनी निंदा की जाय वह काफी कम होगा l उनहोंने कहा कि  बिहार सरकार से मांग करते हैं कि इस मामले की सीबीआई जांच कराई जाए।  राजद नेता लड्डन खां सहित जितने भी लोगों पर एफआइआर की गई है सभी को जल्द गिरफ्तार किया जाए।

 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.