पटना में खुले नाले ने ली गया के प्‍लंबर मिस्‍त्री की जान, शव पहुंचते ही गांव में मच गया कोहराम

गया के टिकारी थाना अंतर्गत लाव गांव के रहने वाले 40 वर्षीय रामजन्म राव उर्फ टुली की पटना में गटर में गिर जाने से मौत हो गई। घटना शुक्रवार की है। रामजन्म पटना में रहकर पलम्बर का कार्य कर परिवार का भरण पोषण करता था।

By Vyas ChandraEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 08:50 AM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 08:50 AM (IST)
पटना में खुले नाले ने ली गया के प्‍लंबर मिस्‍त्री की जान, शव पहुंचते ही गांव में मच गया कोहराम
पटना में जगह-जगह हैं ऐसे खुले नाले। फाइल फोटो

टिकारी (गया),  संवाद सहयोगी। थाना अंतर्गत लाव गांव के रहने वाले 40 वर्षीय रामजन्म राव उर्फ टुली की पटना में गटर में गिर जाने से मौत हो गई। घटना शुक्रवार की है। रामजन्म पटना में रहकर पलम्बर का कार्य कर परिवार का भरण पोषण करता था। स्वजनों से मिली जानकारी के अनुसार घटना के दिन वह काम करने जा रहा था। इसी क्रम में बांस घाट के समीप एक नाला के खुले गटर में गिर गया। इसके कारण दम घुटने से उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना के बाद पटना पुलिस प्रशासन ने शव को बाहर निकलवाया और पोस्टमार्टम के बाद शनिवार को शव उसके स्वजनों को सौंप दिया। देर शाम उसका शव जैसे ही गांव पहुंचा स्वजनों के बीच कोहराम मच गया। स्वजनों के चीत्कार से पूरा माहौल गमगीन हो गया और मातमी सन्नाटा पसर गया।

पटना के बुद्धा थाना क्षेत्र के नाले में मिला था शव 

जानकारी के अनुसार पटना बुद्धा कालोनी थाना क्षेत्र के उत्तरी मंदिरी में पुलिस ने 42 वर्षीय एक शख्स का शव बरामद किया गया था। उसकी पहचान गया जिले के टिकारी थाना क्षेत्र स्थित लवगांव निवासी रामजनम के रूप में हुई है। वह प्लंबर का काम करते थे। आशंका है कि नाले में गिरने से उनकी मौत हुई है। पुलिस आसपास के लोगों सहित स्वजनों से पूछताछ कर रही है। बुद्धा कालोनी थाना प्रभारी निहार भूषण ने बताया कि शुक्रवार की शाम पुलिस को उत्तरी मंदिरी इलाके में एक शख्स के शव होने की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंचने पर पुलिस को पता चला कि रामजनम बांस घाट के सामने काली मंदिर के समीप काफी दिनों से फुटपाथ पर रहते थे। छानबीन में पता चला कि पैर फिसलने के कारण नाले में गिर जाने से उनकी मौत हो गई। मौत के अन्य किसी कारण फिलहाल पता नहीं चला है। मामले की छानबीन की जा रही है।

chat bot
आपका साथी