वैक्‍सीन की किल्‍लत पर हाय-तौबा के बाद सांसद ने की वर्चुअल मीटिंग, कहा- 21 के बाद मिलेगा पर्याप्‍त टीका

कोरोना महामारी के नियंत्रण व वैक्सीनेशन को लेकर गुरुवार को स्थानीय सांसद छेदी पासवान ने संसदीय क्षेत्र के सभी विधानसभा के मंडल अध्यक्ष कैमूर व रोहतास के जिलाध्यक्ष व सक्रिय कार्यकर्ताओं के साथ वर्चुअल बैठक की। उन्होंने संगठनात्मक विषय की समीक्षा भी की।

By Prashant KumarEdited By: Publish:Thu, 20 May 2021 05:33 PM (IST) Updated:Thu, 20 May 2021 05:33 PM (IST)
वैक्‍सीन की किल्‍लत पर हाय-तौबा के बाद सांसद ने की वर्चुअल मीटिंग, कहा- 21 के बाद मिलेगा पर्याप्‍त टीका
बैठक के बाद पत्रकारों को जानकारी देते सांसद छेदी पासवान। जागरण।

जागरण संवाददाता, सासाराम। कोरोना महामारी के नियंत्रण व वैक्सीनेशन को लेकर गुरुवार को स्थानीय सांसद छेदी पासवान ने संसदीय क्षेत्र के सभी विधानसभा के मंडल अध्यक्ष, कैमूर व रोहतास के जिलाध्यक्ष व सक्रिय कार्यकर्ताओं के साथ वर्चुअल बैठक की। इस क्रम में उन्होंने संगठनात्मक विषय की समीक्षा भी की।

सांसद ने कहा कि अब 21 मई से वैक्सीन की कोई कमी किसी भी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर नहीं होगी। स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने निर्बाध वैक्सीन आपूर्ति का भरोसा दिलाया है। इसके अलावा जितने सुझाव आए हैं, उसे प्रशासनिक सहयोग से अपेक्षानुरुप पूरा कराया जाएगा। बैठक में मंडल अध्यक्षों ने अपने क्षेत्र में आ रही समस्याओं को सांसद के समक्ष रखा, जिसमें वैक्सीनेशन की धीमी गति, पहाड़ी क्षेत्र के नागरिकों में जागरूकता की कमी, कोरोना पॉजिटिव के प्रति प्रशासनिक उदासीनता, टेस्टिंग की कमी व विशेष रूप से नौहट्टा जैसे रिमोट प्रखंडों में और टीकाकरण केंद्र खोलने की मांग की।

जिलाध्यक्ष सुशील कुमार चंद्रवंशी ने गत दिनों कोरोना बीमारी से मृत लोगों के स्वजनों के प्रति शोक संवेदना व्यक्त की तथा कोरोना पीड़ित लोगों को अपेक्षित सहयोग की आवश्यकता पर बल दिया। बैठक में प्रदेश महिला मोर्चा प्रभारी सह विधान पार्षद निवेदिता सिंह, पूर्व जिलाध्यक्ष राधामोहन पांडेय, महामंत्री शशिभूषण प्रसाद, विजय सिंह, रवि पासवान, डॉ.शरत्चंद संतोष, विवेक सिंह, अधिवक्ता सुनील कुमार सिंह, दीपक पटवा, मंगलानंद पाठक, प्रभाकर तिवारी, विश्वंभर सिंह, मृत्युंजय शुक्ल, संजय सिंह, विनोद सिंह, विशालदेव, श्रीराम सिंह, संतोष पांडेय, लालबंदे तिवारी, ऋषिकांत दुबे समेत अन्य शामिल थे।

chat bot
आपका साथी