शादी के बाद मायके आई युवती शौच के बहाने भागी प्रेमी के साथ, अब सामने आ रही ऐसी बात, रह जाएंगे हैरान

गांव में दूसरी ही चर्चा है। लोगों का कहना है कि कुंदन और युवती का प्रेम प्रसंग लंबे समय से चल रहा था। यह बात युवती के घरवालों को मालूम थी लेकिन उन्‍होंने उसकी जबरन शादी करवा दी। ससुराल पक्ष के लोग भी उसे अपनाने को तैयार नहीं हैं।

By Prashant KumarEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 06:18 PM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 06:18 PM (IST)
शादी के बाद मायके आई युवती शौच के बहाने भागी प्रेमी के साथ, अब सामने आ रही ऐसी बात, रह जाएंगे हैरान
शौच के बहाने निकली लड़की प्रेमी संग फरार। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर।

संवाद सूत्र, गोविंदपुर (नवादा)। अभी हाथों की मेंहदी सूखी भी नहीं थी कि नवविवाहित युवती ने प्रेमी का दामन थाम लिया और फरार हो गई। युवती शादी के बाद रस्‍मअदायगी के लिए अपने मायके आई थी। जिस लड़के के साथ वह भागी है, उसका नाम कुंदन कुमार बताया जा रहा है। फिलहाल, प्रेम जोड़े का कुछ अता-पता नहीं चल पाया है। मामले से जुड़े लोग थाना-पुलिस के चक्‍कर काट रहे हैं।

कर्णपुर गांव निवासी युवती की मां गिरजा देवी ने बुधवार को थाने में लिखित आवेदन देकर अपने ही गांव के श्रवण रवानी के पुत्र कुंदन कुमार पर अपनी नवविवाहित बेटी को लेकर भाग जाने का आरोप लगाते हुए न्याय की गुहार लगाई। हालांकि, गांव में दूसरी ही चर्चा है। लोगों का कहना है कि कुंदन और युवती का प्रेम प्रसंग लंबे समय से चल रहा था। यह बात युवती के घरवालों को मालूम थी, लेकिन उन्‍होंने उसकी जबरन शादी करवा दी। इधर, ससुराल पक्ष के लोग भी उसे अब अपनाने को तैयार नहीं हैं।

युवती की बहन क्रांति देवी ने बताया कि मेरी छोटी बहन शौच करने गई थी। उसी दौरान गांव के ही कुंदन कुमार ने उठा ले गया। वहीं गिरजा देवी का कहना है कि पहले से घात लगाए बैठे गांव के ही कुंदन कुमार ने हमारी बेटी का अपहरण कर लिया। हम लोग काफी खोजबीन किए, मगर कहीं अता पता नहीं चला।

जब कुंदन कुमार के परिजन को इस बारे में बताने गई तो वे मारपीट करने की धमकी देने लगे। गिरजा ने कुंदन पर पति की हत्‍या का भी आरोप लगाया है। हालांकि, इसकी पुष्टि अब तक नहीं हुई। इधर, थानाध्यक्ष डॉ नरेन्द्र प्रसाद ने बताया कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि युवती बालिग है। परिजनों की लिखित शिकायत पर अपहरण की प्राथमिकी दर्ज कर युवती की खोज शुरू कर दी गई है। उसकी बरामदगी के बाद काेर्ट में बयान कराया जाएगा।

chat bot
आपका साथी