मांझी के बाद गया के राजद विधायकों ने भी की पप्‍पू यादव की गिरफ्तारी की निंदा, हम के विधायक चुप

पटना में हुई जाप सुप्रीमो पप्‍पू यादव की गिरफ्तारी के बाद गया में भी राजनीतिक बयानबाजी तेज हो गई है। पहले गया के विधायक व पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने गिरफ्तारी की निंदा की अब गया के राजद विधायकों ने भी इसे गलत बताया है।

By Vyas ChandraEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 02:24 PM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 02:24 PM (IST)
मांझी के बाद गया के राजद विधायकों ने भी की पप्‍पू यादव की गिरफ्तारी की निंदा, हम के विधायक चुप
पप्‍पू यादव की गिरफ्तारी का मांझी ने किया विरोध। फाइल फोटो

गया, जागरण संवाददाता। जाप सुप्रीमो व पूर्व सांसद पप्‍पू यादव की गिरफ्तारी (Former MP Pappu Yadav Arresting) पर राजनी‍ति तेज तेज हो गई है। एनडीए के घटक दलों ने ही इसकी निंदा की है। पूर्व मुख्‍यमंत्री व हम के अध्‍यक्ष जीतन राम मांझी (Former CM Jitan Ram Manjhi) समेत एनडीए के कई नेताओं ने नाराजगी जाहिर की है। उधर राजद के शीर्ष नेताओं ने चुप्‍पी साध रखी है। लेकिन गया जिले के कई विधायकों ने इस पर खुलकर प्रतिक्रि‍या दी है।  

राजद विधायकों ने कहा-यह लोकतंत्र की हत्‍या 

गुरुआ के राजद विधायक विनय कुमार यादव ने बताया कि केंद्र  एवं राज्य सरकार ने मिल कर पप्पू यादव को साजिश के तहत फंसा दिया है। लेकिन हमें न्‍यायालय पर भरोसा है। उम्‍मीद है कि वे जल्‍द बाहर आएंगे।  बोधगया के राजद विधायक कुमार सर्वजीत ने कहा है कि पप्पू यादव की गिरफ्तारी लोकतंत्र की हत्या है। वे कोरोना में जनप्रतिनिधि के नाते सेवा कार्य कर रहे थे। इस स्थिति में उन्‍हें  32 साल पुराने केस में फंसा देना गलत है। माननीय कोर्ट को ऐसे मामले में संज्ञान लेना चाहिए। वहीं शेरघाटी विधायक राजद की मंजू अग्रवाल ने कहा कि गिरफ्तारी अगर पूर्व के मामले में हुई है और वह कानून के दायरे में है तो कानून अपना काम करे। लेकिन जो भाजपा नेता के घर पर एंबुलेंस है।ड्राइवर के अभाव में बेकार बताया जा रहा है। यह पूरी तरह गलत है। बिहार के लोग एंबुलेंस के लिए तड़प रहे हैं। प्रतिदिन सैकड़ों जाने जा रही हैं। फिर भी सरकार संवेदनशील नहीं है।  

हम के विधायकों ने साधी चुप्‍पी 

इधर एक ओर हम के मुखिया और पूर्व मुख्‍यमंत्री जीतन राम मांझी जहां खुलकर पप्‍पू यादव की गिरफ्तारी का विरोध कर चुके हैं वहीं उनके पार्टी के दो विधायकों ने इस मामले में कुछ भी कहने से इन्‍कार किया। टिकारी विधायक डॉ. अनिल कुमार और बाराचट्टी की विधायक तथा पूर्व सीएम की समधन ज्‍योति देवी ने कहा कि वे इस मामले में कोई टिप्‍पणी नहीं करना चाहतींं। 

 यह भी पढ़ें- Gaya: नर्सिंग होम से फेंक दिया था सड़क पर, आखिरकार जिंदगी की जंग हार गया हम नेता सुरेन मांझी 

chat bot
आपका साथी