युवती को खेत में अकेले पाकर सासाराम का युवक करने लगा गंदी हरकत, चाची के साथ भी की मारपीट

सासाराम में एक युवती के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की गई है। युवती ने इसको लेकर थाने में शिकायत की है। युवती का आरोप है कि खेत में अकेला पाकर युवक ने उसे पकड़ लिया और उसके साथ गंदा काम करने की कोशिश की।

Rahul KumarPublish:Mon, 06 Dec 2021 11:17 AM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 11:17 AM (IST)
युवती को खेत में अकेले पाकर सासाराम का युवक करने लगा गंदी हरकत, चाची के साथ भी की मारपीट
युवती को खेत में अकेले पाकर सासाराम का युवक करने लगा गंदी हरकत, चाची के साथ भी की मारपीट

डेहरी आनसोन(सासाराम)। हवश में अंधे हो चुके युवक ने एक युवती को अकेले में पाकर  उसके साथ गंदी हरकत करने की कोशिश की है। युवती का आरोप है कि खेत में गांव के ही लड़के ने उसे जबरन पकड़ लिया और गंदी हरकत करने की कोशिश करने लगा। पूरा मामला इंद्रपुरी थाना क्षेत्र का है। इस मामले को लेकर युवती द्वारा एससी-एसटी थाना में रविवार को युवक पर दुष्कर्म करने की कोशिश को लेकर प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

पुलिस के अनुसार दर्ज प्राथमिकी में कहा गया है कि शनिवार सुबह युवती शौच के लिए अपने चाची के साथ गई थी। तभी गांव का एक युवक वहां आ पहुंचा। प्रथामिकी के मुताबिक युवक ने बुरी नीयत से उसे पकड़ लिया और दुष्कर्म करना चाहा। लेकिन युवती ने इसका विरोध करना शुरू किया और जोर जोर से चिल्लाने लगी। युवती के चिलाने पर उसकी चाची भी मौके पर पहुंच गई। युवती का आरोप है कि युवक ने चाची और मेरे साथ मारपीट और गाली गलौज की और भाग निकला। थानाध्यक्ष राम निहोरा राम के अनुसार पुलिस मामले की जांच कर रही है। आरोपित की तलाश में छापेमारी की जा रही है। 

नवादा की लड़की लखीसराय से बरामद

वारिसलीगंज(नवादा) संवाद सूत्र। नवादा पुलिस ने एक महीने पहले अपहृत हुई लड़की को बरामद कर लिया है।पुलिस ने लड़की को लखीसराय से बरामद किया है। वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के एक गांव से एक माह पूर्व अपहृत लड़की के संबंध में शनिवार को प्राथमिकी दर्ज होते ही पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए लखीसराय जिले के कवैया गांव से बरामद कर लिया है। जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष पवन कुमार ने कहा कि शादी की नियत से लड़की को पिछले 05 नवंबर को ही लखीसराय जिले के कवैया ग्रामीण राजीव साव द्वारा अगवा कर लिया गया था। शनिवार को पीड़ित पिता के द्वारा स्थानीय थाना में मामला दर्ज कराया गया। जिसके आलोक तत्काल पुलिस ने लड़की को आरोपित युवक के घर से बरामद कर थाना वारिसलीगंज लाया गया है।