सासाराम में शादी के कुछ महीने बाद विवाहिता की संदिग्ध हालत में मौत, पिता बोले- मेरी बेटी की हत्या की गई है

सासाराम में शादी के कुछ महीनों बाद एक महिला की संदिग्ध हालत में शुक्रवार को मौत हो गई है। महिला की मौत के बाद उसके स्वजनों ने दहेज हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई है। मृतिका के पिता ने दहेज के लिए हत्या करने का आरोप लगाया है।

Rahul KumarSun, 28 Nov 2021 01:01 PM (IST)
सासाराम में महिला की संदिग्ध हालत में मौत। सांकेतिक तस्वीर

नोखा(सासाराम),संवाद सूत्र । शादी के पांच महीने बाद ही विवाहित की संदिग्ध हालत में मौत के मामले में नया एंगल सामने आया है। जिले के थाना क्षेत्र के जबरा गांव में शुक्रवार को संदिग्ध परिस्थिति में हुई एक नवविवाहिता की मौत के मामले में शनिवार को दहेज हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। इस संबंध में मृतका के पिता ने दहेज को ले अपनी बेटी की ससुराल वालों पर हत्या करने का आरोप लगाया है। 

थानाध्यक्ष राजेश कुमार के अनुसार मृतका अविनशा कुमारीं उर्फ गुड्डन के पिता रोहतास थाना क्षेत्र के गोविंदपुर निवासी सुमेध राम ने अपने प्राथमिकी संबंधी आवेदन में जिक्र किया है कि मैंने अपनी पुत्री अविनशा कुमारीं उर्फ गुड्डन की शादी इसी वर्ष जून में जबरा निवासी अवध बिहारी राम के पुत्र सुनील राम से की थी। शादी में अपने सामर्थ्य के अनुसार उपहार में जितना बन सका सब कुछ दिया, लेकिन बाद में ससुराल वाले और दहेज की मांग लगातार करते रहे। जिसे दे पाने में असमर्थ रहा तो अंतत: ससुराल वालों ने  मेरी बेटी की हत्या कर दी। प्राथमिकी में पति सुनील राम, ससुर अवध बिहारी राम, सास ,ननद  समेत पांच को आरोपित किया गया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस घटना की गहन छानबीन कर रही है। 

महिला हत्याकांड के चार आरोपित गिरफ्तार, हथियार बरामद

संवाद सहयोगी, डेहरी आनसोन। स्थानीय मुफस्सिल थाना क्षेत्र के  दहाउर  पंचायत भवन के समीप  एनएच पर दो दिन पूर्व एक महिला की गोली मारकर हत्या मामले में पुलिस ने चार आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है । एसपी आशीष भारती ने शनिवार को पुलिस अधीक्षक कार्यालय में प्रेस वार्ता कर यह जानकारी दी। 

एसपी ने कहा कि बाइक सवार अपराधियों ने सासाराम के सपुल्लहगंज निवासी निशि कुमारी उर्फ गुडिय़ा की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी । पुलिस द्वारा इस मामले को काफी गंभीरता से लिया गया  । इस घटना में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए विशेष टीम का गठन किया गया था। विशेष टीम द्वारा इस घटना में अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही थी। अपराधी घटना को अंजाम देने के बाद भागे फिर रहे थे। इसी बीच गुप्त सूचना मिली कि उक्त कांड में शामिल आरोपित अपने घर में छिपा हुआ है। पुलिस ने छापेमारी कर इस घटना में शामिल सासाराम के  लखनुसराय निवासी राजेश कुमार उर्फ लड्डू व सपुल्लहगंज निवासी महेंद्र कुमार, धीरज कुमार तथा धनजी कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार आरोपितों के पास से दो देसी कट्टा, एक जिंदा कारतूस व तीन मोबाइल जब्त किया गया है। 

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.