नर्तकी हत्याकांड में पास्को एक्ट के तहत कार्रवाई, महिला समेत तीन गिरफ्तार, दो फरार की हो रही तलाश

दो महिला समेत पांच के विरुद्ध भादवि की धारा 302/370/376 (डी)/120 (बी)/34 एवं पास्को एक्ट एवं 75 जेजे एक्ट एवं 3 अनैतिक व्यापार एवं निवारण अधिनियम दर्ज किया है। पुलिस ने इस मामले में एक महिला समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

By Prashant KumarEdited By: Publish:Wed, 21 Jul 2021 04:58 PM (IST) Updated:Wed, 21 Jul 2021 04:58 PM (IST)
नर्तकी हत्याकांड में पास्को एक्ट के तहत कार्रवाई, महिला समेत तीन गिरफ्तार, दो फरार की हो रही तलाश
नर्तकी हत्‍याकांड में गिरफ्तार की गई महिला आरोपित। जागरण।

संवाद सहयोगी, बिक्रमगंज (रोहतास)। थाना क्षेत्र के नटवार रोड में नर्तकी नाबालिक  लड़की की हत्या के मामले पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने इस मामले में दो महिला समेत पांच के विरुद्ध भादवि की धारा 302/370/376 (डी)/120 (बी)/34 एवं पास्को एक्ट एवं 75 जेजे एक्ट एवं 3 अनैतिक व्यापार एवं निवारण अधिनियम दर्ज किया है। पुलिस ने इस मामले में एक महिला समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है, जबकि दो अभी भी फरार हैं।

पुलिस अधीक्षक आशीष भारती ने बताया कि इस घटना पुलिस ने गंभीरता से लिया तथा इस हत्याकांड में शामिल अपराधियों की त्वरित गिरफ्तारी के लिए अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी राज कुमार के नेतृत्व में प्रशिक्षु डीएसपी सह थानाध्यक्ष खुर्शीद आलम एवं अन्य पुलिस पदाधिकारी का एक विशेष टीम गठन किया गया। एसपी को सूचना मिली की उक्त कांड के प्राथमिकी अभियुक्त रेखा देवी, शंकर नट, गोपाल नट उर्फ पुतपुटवा सभी धनगाई निवासी रेखा देवी के आवास पर छिपे हैं।

इसी आलोक में विशेष टीम ने उक्त जगह पर छापेमारी किया और तीनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया। छापेमारी में घर के तलाशी के दौरान पुलिस ने अनैतिक व्यापार के लिए बाहर से लाई गई 9 लड़कियों को भी इनके चंगुल से मुक्त कराया जिसमें कई नाबालिग लड़कियां भी थी। पुलिस ने इस घर से एक लाख सत्तर हजार रुपये नगद एवं आपत्तिजनक समान भी बरामद किया है।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मुक्त कराई गई लड़कियों का चिकित्सीय जांच कराकर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है। पुलिस इस घटना में शामिल फरार दो अभियुक्त पूनम देवी और चांद खां की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है और शीघ्र ही गिरफ्तार किए जाने की बात कही है।

chat bot
आपका साथी