हत्‍या मामले का आरोपित गिरफ्तार, मोबाइल चोरी का आरोप लगा पीट-पीटकर की थी युवक की हत्‍या

मोबाइल चोरी का आरोप लगा युवक की पीट-पीटकर हत्‍या के मामले में पुलिस ने एक और आरोपित को गिरफ्तार किया है। करीब छह माह पहले युवक की हत्‍या मामले की सात लोगों पर प्राथमिकी कराई गई थी। पांच फरार हैं।

By Vyas ChandraEdited By: Publish:Sat, 28 Nov 2020 10:42 AM (IST) Updated:Sat, 28 Nov 2020 10:42 AM (IST)
हत्‍या मामले का आरोपित गिरफ्तार, मोबाइल चोरी का आरोप लगा पीट-पीटकर की थी युवक की हत्‍या
हत्‍या के आराेपित काे पुलिस ने किया गिरफ्तार।

जेएनएन, नवादा। थाना क्षेत्र के हाथोचक गांव के टोला गढ़ पर शनिवार की सुबह पुलिस ने छापेमारी कर हत्या के आरोपित (Murder Accused) भूखन मांझी को गिरफ्तार कर लिया। वह पीट-पीटकर हत्‍या(Beaten to Death) के मामले में आरोपित है। इस मामले में सात लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की गई थी। उनमें से पांच अब भी फरार हैं।

थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर दरबारी चौधरी ने बताया कि सूचना मिली थी कि शिवम हत्याकांड (Shivam Murder Case) का आरोपित भूखन मांझी अपने घर हाथोचक टोला गढ़ पर आया हुआ है। इसी सूचना के आलोक में शनिवार की अलसुबह पुलिस ने छापेमारी की।  उसे उसके घर से गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपी भूखन मांझी को पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया है।

मोबाइल चोरी का आरोप लगा 27 मई को की गई थी शिवम की हत्‍या

27 मई को मोबाइल चोरी का आरोप लगाकर शिवम कुमार की पीट-पीटकर बेरहमी से हत्या कर दी गई थी। इस मामले में शिवम के भाई तनुज कुमार ने हत्‍या की प्राथमिकी रजौली थाने में दर्ज कराई थी। इसमें भूखन मांझी, भरत राजवंशी, रामअवतार राजवंशी, लक्ष्मण राजवंशी, रमन राजवंशी, बाला राजवंशी और दिनेश राजवंशी को आरोपित किया था। उस समय पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक आरोपित भरत राजवंशी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। शेष सभी लोग फरार चल रहे थे। उनमें से एक भूखन मांझी को पुलिस ने शनिवार को गिरफ्ता कर लिया। अन्‍य की गिरफ्तारी अभी बाकी है।

chat bot
आपका साथी