Gaya News : झारखंड से आ रही कार ट्रक से टकराई, सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत

गया में सोमवार को दर्दनाक सड़क हादसे में कार सवार तीन लोगों की मौत हो गई जबकि तीन लोग घायल हो गए। जानकारी के मुताबिक ये सभी लोग झारखंड से आरा शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे। तभी कार की टक्कर ट्रक से हो गई।

By Rahul KumarEdited By: Publish:Mon, 06 Dec 2021 01:03 PM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 01:03 PM (IST)
Gaya News : झारखंड से आ रही कार ट्रक से टकराई, सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत
गया के आमस में दुर्घटना ग्रस्त कार। सांकेतिक तस्वीर

 गया, जागरण संवाददाता।  गया में सड़क हादसे में सोमवार को तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है, जबकि चार लोग बुरी तरह घायल हो गए हैं। जिले के आमस थाना क्षेत्र के चंडी स्थान के समीप झारखंड से आ जा रही बारात पार्टी की कार का एक्सीडेंट हो गया। कार में कुल छह लोग सवार थे। इसमें से तीन लोगों की मौत घटनास्थल पर हो गई जबकि तीन लोग जख्मी बताए जा रहे हैं। तीन घायलों का इलाज आमस प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में कराया जा रहा है।

वहीं इस घटना में एक व्यक्ति बुरी तरह से घायल हो जिसके इलाज के लिए गया के अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा गया है। घटना के संबंध में आमस थाना अध्यक्ष अनिल कुमार का कहना है कि झारखंड से एक कार पर छह लोग सवार होकर आरा में शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे। इसी क्रम में चंडी स्थान के समीप एक खड़े ट्रक में पीछे से कार चालक ने जबरदस्त टक्कर मारी। इस टक्कर में कार सवार तीन लोगों की मौत हो गई जबकि तीन लोग घायल घायल हैं। इस टक्कर के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई। स्थानीय लोगों ने घायलों की मदद की और इस घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस तत्काल घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया।

पुलिस के अनुसार घटना की सूचना पीड़ित परिवार स्वजनों को दी गई है। फिलहाल मृतकों की पहचान अभी नहीं हो पाई है। झारखंड से स्वजनों के आने के बाद मृतक की पहचान हो पाएगी। फिलहाल तीनों शव को पुलिस अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के लिए अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज भेज दिया है। वहीं पुलिस द्वारा चारों घायल को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र आमस में भर्ती कराया गया। जबकि तीनों घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

chat bot
आपका साथी