Accident: कैमूर में आवारा कुत्‍ते दे रहे हादसों को निमंत्रण, बाइक से गिरकर पति-पत्नी व तीन बच्चे घायल

खोराडीह के निवासी श्रीकिशुन यादव का 28 वर्षीय पुत्र मंटू यादव उसकी पत्नी चंदा देवी एवं 3 छोटे बच्चे शामिल हैं। मंटू यादव ने बताया कि इनकी पत्नी की तबीयत खराब थी। उसे इलाज के लिए यह चैनपुर आए थे। तीनों बच्चे छोटे हैं।

By Prashant KumarEdited By: Publish:Fri, 06 Aug 2021 11:09 AM (IST) Updated:Fri, 06 Aug 2021 11:09 AM (IST)
Accident: कैमूर में आवारा कुत्‍ते दे रहे हादसों को निमंत्रण, बाइक से गिरकर पति-पत्नी व तीन बच्चे घायल
कुत्‍ते के कारण बाइक से गिरा परिवार। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर।

संवाद सूत्र, चैनपुर (भभुआ)। थाना क्षेत्र के केवां मुंडेश्वरी मार्ग में महुला परसिया मोड़ के समीप कुत्तों के झुंड से टकराकर एक बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इसमें बाइक पर सवार पति-पत्नी व तीन बच्चे गंभीर रूप से जख्मी हो गए। इन्हें स्थानीय लोगों के सहयोग से चैनपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। जहां सभी का इलाज किया गया।

ग्राम खोराडीह के निवासी श्रीकिशुन यादव का 28 वर्षीय पुत्र मंटू यादव, उसकी पत्नी चंदा देवी एवं 3 छोटे बच्चे शामिल हैं। मंटू यादव ने बताया कि इनकी पत्नी की तबीयत खराब थी। उसे इलाज के लिए यह चैनपुर आए थे। तीनों बच्चे छोटे हैं इस कारण मजबूरी में तीनों को भी बाइक पर ही बैठा कर ला रहा था।

वापसी के दौरान महुला परासिया मोड़ के समीप मृत पड़े मवेशी के पास काफी संख्या में कुत्ते मौजूद थे, जो अचानक आपस में झगड़ते हुए मुख्य सड़क पर आ गए। मंटू की बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो गई। जिस वजह से बाइक पर सवार सभी लोग घायल हो गए। जिन्हें स्थानीय लोगों के सहयोग से चैनपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया जहां इलाज जारी है।

chat bot
आपका साथी