Accident: बस ने रिक्‍शा में मारी ठोकर, कोरोना वैक्सीन लेने नवादा आ रही महिला की सड़क हादसे में मौत

सदर अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतका सीमा देवी अकबरपुर थाना क्षेत्र के सवैया गोपालपुर गांव निवासी महेश्वर राजवंशी की पत्नी थी। बताया जाता है कि वह गुरुवार की सुबह कोरोना से बचाव के लिए टीके का पहला डोज लेने नवादा आई थी।

By Prashant KumarEdited By: Publish:Sat, 28 Aug 2021 11:27 AM (IST) Updated:Sat, 28 Aug 2021 11:27 AM (IST)
Accident: बस ने रिक्‍शा में मारी ठोकर, कोरोना वैक्सीन लेने नवादा आ रही महिला की सड़क हादसे में मौत
पोस्‍टमार्टम हाउस के बाहर मौजूद स्‍वजन। जागरण।

संवाद सहयोगी, नवादा। सड़क हादसे में घायल महिला की गुरुवार की देर रात सदर अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतका सीमा देवी अकबरपुर थाना क्षेत्र के सवैया गोपालपुर गांव निवासी महेश्वर राजवंशी की पत्नी थी। बताया जाता है कि वह गुरुवार की सुबह कोरोना से बचाव के लिए टीके का पहला डोज लेने नवादा आई थी।

नगर थाना क्षेत्र के सद्भावना पर वह ठेला रिक्शा पर सवार होकर टीकाकरण केंद्र जा रही थी। तभी तेज रफ्तार बस ने रिक्शा में टक्कर मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गई। घायल महिला को इलाज के लिए सदर अस्पताल में दाखिल कराया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। घटना के बाद परिवार के सदस्यों में कोहराम मच गया। शुक्रवार को पोस्टमार्टम के बाद शव को स्वजनों को सुपुर्द कर दिया गया।

तमाशबीन बने रहे लोग

दुर्घटना होते ही आसपास के लोगों की भीड़ वहां पर जुट गई। महिला घायल अवस्था में सड़क पर तड़प रही थी। लेकिन किसी ने उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाने की जहमत तक नहीं उठाई। हालांकि, भीड़ से किसी शख्स ने सिविल सर्जन, पुलिस को फोन कर घटना की जानकारी दी। जिसके बाद एंबुलेंस वहां पहुंचा और घायल महिला को इलाज के लिए सदर अस्पताल में दाखिल कराया।

सद्भावना चौक बना है डैंजर जोन

सद्भावना चौक डैंजर जोन बना हुआ है। चौराहे के चारों तरफ यात्रियों को सवार करने और उतारने के लिए वाहनों का जमावड़ा लगा रहता है। वाहनों के अवैध पार्किंग के कारण अक्सर दुर्घटना होती है। वहीं फोरलेन निर्माण के चलते कई प्रकार की दिक्कतें भी आ रही हैं। प्रतिदिन जाम लग रहा है। लेकिन अधिकारियों का ध्यान इस ओर नहीं जा रहा है।

बुधौल बस पड़ाव से अबतक वाहनों का परिचालन शुरू नहीं हो सका है। लाखों रुपये की लागत से बस पड़ाव का काम कराया गया है। विधानसभा चुनाव के ऐन पहले मुख्यमंत्री ने वीडियो कॉन्फ्रेंङ्क्षसग के जरिए इसका उद्घाटन भी किया था। लेकिन स्थानीय अधिकारियों की उदासीनता के कारण बस पड़ाव को चालू नहीं कराया जा सका है।

chat bot
आपका साथी