छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म के दोषियों को मिले सख्त सजा, मांगों को लेकर एसपी से मिले अभाविप के छात्र

अभाविप ने दुष्कर्म के आरोपियों को स्पीडी ट्रायल चलाकर सख्त सजा दिलाने की मांग की। कहा कि स्कूल एवं कॉलेजों के पास सादे लिबास में पुलिस बल की तैनाती होनी चाहिए। ताकि छात्राओं के साथ छेडख़ानी करने वाले मनचले पकड़े जाएं। एसपी ने अभाविप को न्याय दिलाने का भरोसा दिया।

By Prashant Kumar PandeyEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 05:03 PM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 05:03 PM (IST)
छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म के दोषियों को मिले सख्त सजा, मांगों को लेकर एसपी से मिले अभाविप के छात्र
औरंगाबाद में छात्रा से हुआ था सामूहिक दुष्कर्म

जागरण संवाददाता, औरंगाबाद : अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के छात्र-छात्राओं ने बीएससी पार्ट-1 की छात्रा के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म मामले को लेकर सोमवार को एसपी कांतेश कुमार मिश्र से मुलाकात की। सच्चिदानंद सिन्हा कॉलेज की अध्यक्ष आशिका सिंह, पुष्कर अग्रवाल, कौशल कुमार, रमेश, कुणाल, विश्वजीत, सिबू शर्मा, आइसा कुमारी एवं हनी सिंह ने दुष्कर्म के आरोपियों को स्पीडी ट्रायल चलाकर सख्त सजा दिलाने की मांग की। कहा कि छात्राएं सुरक्षित नहीं हैं। दिन के उजाले में घर से अपहृत कर छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया है। सभी ने एसपी को बताया कि प्रतिदिन हजारों की संख्या छात्राएं स्कूल, कालेज, कोचिंग एवं ट्यूशन जातीं हैं। कहीं भी सुरक्षा व्यवस्था नहीं है। 

स्कूल एवं कॉलेजों के पास सादे लिबास में पुलिस बल की तैनाती की मांग 

स्कूल, कॉलेज एवं कोचिंग के पास पुलिस की तैनाती होनी चाहिए। इस घटना के बाद से छात्राएं दहशत में हैं। सभी ने एक स्वर में एसपी से कहा कि अगर न्याय मिलने में देर हुई तो हम आंदोलन करने को बाध्य होंगे। छात्राओं की सुरक्षा को लेकर पुलिस को गंभीर होने की जरूरत है। स्कूल एवं कॉलेजों के पास सादे लिबास में पुलिस बल की तैनाती की जाए ताकि छात्राओं के साथ छेडख़ानी करने वाले मनचले पकड़े जाएं। एसपी ने अभाविप के छात्र-छात्राओं को त्वरित न्याय दिलाने का भरोसा दिया। बताया कि पुलिस मामले में स्पीडी ट्रायल चलाकर दोषियों को सजा दिलवाएगी। 

chat bot
आपका साथी