पुलिस से बचने को भाग रहे युवक की डूबने से मौत, गुस्‍साए लोगों ने नवीनगर थाने का वाहन फूंक डाला

पुलिस ने लाठीचार्ज कर भीड़ को तितर-बितर किया। एसपी कांतेश कुमार मिश्रा ने बताया कि पुलिस किसी आरोपित को गिरफ्तार करने जा रही थी। युवक ने पुलिस को देख लिया। वह स्वयं शराबकांड का आरोपित था इसलिए पुलिस को देख भागने लगा।

Prashant KumarFri, 06 Aug 2021 08:55 AM (IST)
औरंगाबाद में धू-धूकर जलती पुलिस जीप। जागरण आर्काइव।

संवाद सूत्र, नवीनगर (औरंगाबाद)। पुलिस से बचने के लिए भाग रहे शराबकांड के आरोपित की गुरुवार को तालाब में डूबकर मौत हो गई। उसकी पहचान नवीनगर थाना क्षेत्र के जनकपुर पोखर निवासी लखन चौधरी के 18 वर्षीय पुत्र मदन चौधरी के रूप में हुई है। मौत की सूचना मिलते ही स्वजन व ग्रामीणों आक्रोशित हो गए और नवीनगर थाने का घेराव कर हंगामा करने लगे। साथ ही मुख्य सड़क व पुल को जामकर दिया।

हंगामा देखकर पुलिस सतर्क हुई और भीड़ को शांत करने का प्रयास किया। लेकिन, भीड़ उग्र होती गई और सूचना पर नवीनगर आ रही माली थाना पुलिस के वाहन को जला दिया। जैसे ही माली थाने की पुलिस नवीनगर पुल के पास पहुंची, आक्रोशित भीड़ का सामना हो गया। भीड़ ने पुलिस वाहन पर जलता हुआ टायर फेंक दिया, जिससे वाहन जल गया। उग्र भीड़ ने वाहन पर सवार पुलिस पर हमला बोलना चाहा, पर पुलिसकर्मी किसी तरह जान बचाकर भागे।

घटना को देख पुलिस पहुंची कि भीड़ की तरफ से पथराव कर दिया गया। हालांकि पथराव में किसी भी पुलिसकर्मी के घायल होने की सूचना नहीं है। पुलिस ने लाठीचार्ज कर भीड़ को तितर-बितर किया। एसपी कांतेश कुमार मिश्रा ने बताया कि पुलिस किसी आरोपित को गिरफ्तार करने जा रही थी। युवक ने पुलिस को देख लिया। वह स्वयं शराबकांड का आरोपित था। इस कारण वह पुलिस को देखकर भागने लगा।

भागने के दौरान वह तालाब में कूद गया, जिससे उसकी मौत हो गई। इसमें पुलिस का कोई दोष नहीं है। मौत के बाद उपद्रवियों ने माली थाने के वाहन को जला दिया है। मामले में उपद्रवियों की पहचान की जा रही है। पहचान कर गिरफ्तारी होगी। उन्होंने बताया कि स्थिति नियंत्रण में है।

घटनास्थल पर एसडीपीओ मनीष कुमार के अलावा कई थाने की पुलिस कैंप कर रही है। जिला मुख्यालय से अतिरिक्त पुलिसबल व दंगा निरोधक बल को भेजा गया है। सूचना मिलते ही राजद विधायक विजय कुमार ङ्क्षसह उर्फ डब्ल्यू ङ्क्षसह भी घटनास्थल पर पहुंचे हैं और भीड़ को शांत किया।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.