Rohtas Accident: ट्रक की टक्‍कर के बाद पहिए के नीचे गिर पड़ा युवक, घटनास्‍थल ही तोड़ा दम

रोहतास जिले के बिक्रमगंज - डेहरी मुख्यमार्ग पर बिक्रमगंज थाना क्षेत्र के रेलवे क्रासिंग के पास ट्रक से कुचलकर एक युवक की मौत हो गई। बाइक पर सवार एक अन्य युवक जख्मी हो गया। घटना के बाद चालक ट्रक को छोड़कर भाग निकला।

By Vyas ChandraEdited By: Publish:Sun, 28 Feb 2021 04:45 PM (IST) Updated:Sun, 28 Feb 2021 04:45 PM (IST)
Rohtas Accident: ट्रक की टक्‍कर के बाद पहिए के नीचे गिर पड़ा युवक, घटनास्‍थल ही तोड़ा दम
रोहतास के बिक्रमगंज में ट्रक से कुचलकर युवक की मौत। प्रतीकात्‍मक फोटो

संवाद सहयोगी, बिक्रमगंज (रोहतास)। बिक्रमगंज - डेहरी मुख्यमार्ग पर बिक्रमगंज थाना क्षेत्र के रेलवे क्रासिंग के पास ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। बाइक पर सवार एक अन्य युवक जख्मी हो गया। घटना के बाद चालक ट्रक को छोड़कर भाग निकला। घटना की सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जख्मी युवक को अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ट्रक को जब्त कर लिया गया है। मृतक की पहचान काराकाट थाना क्षेत्र के शहरी निवासी गोपाल सिंह के 26 वर्षीय पुत्र अजीत कुमार के रूप में की गई है। जख्‍मी युवक बिक्रमगंज थाना क्षेत्र के इंद्रार्थ खुर्द निवासी नंदकिशोर सिंह का 23 वर्षीय पुत्र अमन कुमार है।

झटके के कारण ट्रक के पहिए के नीचे गिर गया था अजीत

बताया जाता है कि डेहरी की तरफ जा रही ट्रक की चपेट में बाइक सवार आ गए। बाइक पर सवार अजीत कुमार झटके के कारण ट्रक के चक्के के नीचे जा गिरा। घटनास्‍थल पर ही उसकी मौत हो गई। अमन कुमार जख्‍मी हो गया। थानाध्यक्ष संजय कुमार सिन्हा ने बताया कि घटना के बाद ट्रक चालक भागने में सफल रहा । लेकिन घटना स्थल से ट्रक को जब्त कर लिया गया है। अजित कुमार दक्षिणी असकामिनी नगर में अपने मकान में रहकर परीक्षा की तैयारी कर रहा था। घटना की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया।

यह भी पढ़ें-औरंगाबाद में बाइक से जा रही युवती को ट्रक ने कुचला, मौत के बाद लोगों ने किया एनएच जाम

chat bot
आपका साथी