गया के परैया में उफनती नदी पार कर रहे युवक की डूबने से गई जान, यहां मिली उसकी लाश

परैया थानाक्षेत्र के बगाही पंचायत स्थित तड़मा गांव के पास मोरहर नदी से गुरुवार की शाम एक युवक की लाश को मछुआरों के द्वारा निकाला गया। मृतक युवक की उम्र 30 वर्ष के करीब है। युवक की पहचान नहीं हो पाई है।

By Prashant KumarEdited By: Publish:Fri, 27 Aug 2021 08:30 AM (IST) Updated:Fri, 27 Aug 2021 08:30 AM (IST)
गया के परैया में उफनती नदी पार कर रहे युवक की डूबने से गई जान, यहां मिली उसकी लाश
घटनास्‍थल के पास पड़े शव को देखने के लिए उमड़ी लोगों की भीड़। जागरण।

संवाद सूत्र, परैया (गया)। गया जिले के परैया थानाक्षेत्र के बगाही पंचायत स्थित तड़मा गांव के पास मोरहर नदी से गुरुवार की शाम एक युवक की लाश को मछुआरों के द्वारा निकाला गया। मृतक युवक की उम्र 30 वर्ष के करीब है। युवक की पहचान नहीं हो पाई है।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार युवक टड़मा गांव के पास से उफनती मोरहर नदी पार कर बाली गांव जाने की कोशिश कर रहा था।जहां नदी किनारे खेल रहे बच्चों द्वारा उसे मना किया गया। बच्चों ने दूसरे जगह से जहां जल स्तर कम है वहां नदी पार करने को कहा। लेकिन युवक बच्चों की बात नहीं मानते हुए नदी में कूद पड़ा। नदी के बीच जाने पर युवक डूबने लगा। जिसे देख किनारे पर खेल रहे बच्चों ने शोर मचाना शुरू कर दिया।

इसके बाद गांव के कुछ मछुआरों ने नदी में छलांग लगाई और युवक को खोजने लगे। आधे घन्टे बाद युवक को खोज कर नदी से निकाला गया। जहां निजी चिकित्सक के पास उसे ले जाया गया। जहां चिकित्सक द्वारा युवक की जांच कर कर उसे मृत बताया गया।

ग्रामीणों द्वारा स्थानीय थाने में पूरे मामले की जानकारी फ़ोन से दी गयी। जिसके बाद घटना स्थल पहुंचे पुलिस पदाधिकारी व जवानों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एएनएमसीएच भेजा। युवक की पहचान शाम होने के कारण नही हो पाई। लेकिन आस पड़ोस के गांव के होने की आशंका सभी ने जताई है।

chat bot
आपका साथी