ट्रैक्टर की चपेट में आने से युवक मौत

गया शेरघाटी थाना के मोहब्बतपुर गांव में गुरुवार की संध्या झारखंड के हंटरगंज की ओर से छरी लादकर आ रही ट्रैक्टर के चपेट में आने से स्थानीय ग्रामीण अनुज चौहान उम्र लगभग 35 वर्ष की मौत घटनास्थल पर हो गई। दुर्घटना के बाद आक्रोशित स्थानीय ग्रामीणों ने ट्रैक्टर सहित चालक को अपने कब्जे में लेकर पुलिस को सौंप दी है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Oct 2020 10:34 PM (IST) Updated:Thu, 29 Oct 2020 10:34 PM (IST)
ट्रैक्टर की चपेट में आने से युवक मौत
ट्रैक्टर की चपेट में आने से युवक मौत

गया : शेरघाटी थाना के मोहब्बतपुर गांव में गुरुवार की संध्या झारखंड के हंटरगंज की ओर से छरी लादकर आ रही ट्रैक्टर के चपेट में आने से स्थानीय ग्रामीण अनुज चौहान उम्र लगभग 35 वर्ष की मौत घटनास्थल पर हो गई। दुर्घटना के बाद आक्रोशित स्थानीय ग्रामीणों ने ट्रैक्टर सहित चालक को अपने कब्जे में लेकर पुलिस को सौंप दी है।

थानाध्यक्ष अरविद कुमार ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस दल बल के साथ घटनास्थल पहुंचकर स्थिति का को नियंत्रण में कर ली है। ग्रामीणों द्वारा मुआवजे की मांग को लेकर शव को हटाने नहीं दिया जा रहा है। स्थानीय प्रखंड प्रशासन के साथ वार्ता की जा रही है। उन्होंने बताया कि मृतक के आश्रित को नियम संगत तरीके से मुआवजा देने की बात पर लोगों के बीच सहमति बनाई जा रही है। हालांकि ग्रामीण व मृतक के आश्रित के द्वारा 10 लाख रुपए मुआवजा और एक को सरकारी नौकरी दिए जाने की मांग की जा रही है। पंचायत के पूर्व पंचायत समिति सदस्य दिनेश यादव ने कहा कि मृतक अपने घर का एक मात्र कमाऊ व्यक्ति था। उसके बूढ़े माता पिता के साथ उनके बच्चों के सिर से बाप का साया उठ गया। मृतक के स्वजनों का रो रो कर बुरा हाल है। बूढ़ी मां और पत्नी रोते हुए कहती हैं कि वोट देने के चलते गाड़ी छोड़ कर आया था। हमारा तो सब कुछ छीन गया। पुलिस और स्थानीय प्रशासन के साथ वार्ता के दो घंटे बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मगध मेडिकल अस्पताल गया भेजा गया। इधर ईस मामले में पुलिस जांच में जुट गई है।

chat bot
आपका साथी