झारखंड से छपरा जा रही एक ट्रक शराब औरंगाबाद में हुई जब्त, पेटी गिनने में कर्मियों के पसीने छूटे

पंचायत चुनाव एवं दशहरा के मौके पर ट्रक से छपरा जा रही शराब को उत्पाद विभाग की टीम ने मंगलवार की सुबह जब्त किया है। ट्रक पर भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब लदी हुई थी। पेटी गिनने में विभाग के अधिकारियों एवं कर्मियों को पसीने छूट गए।

By Sumita JaiswalEdited By: Publish:Tue, 12 Oct 2021 05:07 PM (IST) Updated:Tue, 12 Oct 2021 05:49 PM (IST)
झारखंड से छपरा जा रही एक ट्रक शराब औरंगाबाद में हुई जब्त, पेटी गिनने में कर्मियों के पसीने छूटे
भारी मात्रा में शराब जब्‍त, सांकेतिक तस्‍वीर।

औरंगाबाद, जागरण संवाददाता। पंचायत चुनाव एवं दशहरा के मौके पर ट्रक से छपरा जा रही शराब को उत्पाद विभाग की टीम ने मंगलवार की सुबह जब्त किया है। टीम ने अंबा-कुटुंबा थाना क्षेत्र के औरंगाबाद-हरिहरगंज पथ के धनिबार गांव के पास शराब लदे ट्रक बीआर31जीए -5105 को जब्त की है। ट्रक पर 350 पेटी अंग्रेजी शराब लदा हुई थी। पेटी गिनने में विभाग के अधिकारियों एवं कर्मियों को पसीने छूट गए। उत्पाद विभाग की टीम ने ट्रक चालक रवि कुमार को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है।

विभाग के सदर अंचल प्रभारी कमलेश कुमार सिन्हा ने बताया कि गिरफ्तार चालक उत्तरप्रदेश के मुरादाबाद जिले के मालीपुर गांव का निवासी है। झारखंड से शराब लेकर वह छपरा जा रहा था। पंचायत चुनाव एवं दुर्गा पूजा में शराब की मांग अधिक है, जिस कारण ट्रक से ले जा रहा था। गुप्त सूचना के आधार पर ट्रक को जब्त करते हुए चालक को गिरफ्तार किया गया है। मामले में ट्रक के मालिक पर प्राथमिकी दर्ज की जा रही है। वे कहां के हैं और कहां रहते हैं इसकी जानकारी ली जा रही है। गिरफ्तार चालक को जेल भेजा जाएगा। मामले में नई उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज की जा रही है। छापेमारी टीम में अवर निरीक्षक मो. हैदर अली, सहायक अवर निरीक्षक अजय कुमार शामिल रहे। टीम के अधिकारियों ने बताया कि शराब के खिलाफ लगातार अभियान जारी रहेगी।

पुलिस ने घर से की देसी शराब बरामद

औरंगाबाद के ओबरा के जम्होर पुलिस ने सोमवार की रात  जम्होर गांव निवासी बिट्टू कुमार के घर से 300 एमएल का 90 पीस देसी शराब बरामद किया है। बताया जाता है की बिट्टू कुमार घर में रखकर शराब बिक्री कर रहा था। ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस जब बिट्टू के घर पहुंची तो वह पुलिस की भनक लगते भाग गया।  घर में रखे बोरे में 90 पीस देसी शराब बरामद की है। थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया की उत्पाद अधिनियम के तहत शराब बेचने के मामले में बिट्टू कुमार के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर गिरफ्तारी हेतु छापामारी जारी है

chat bot
आपका साथी